मनोरंजन

साइना नेहवाल बनने की ट्रेनिंग ले रहीं श्रद्धा कपूर

मुंबई: बैडमिंटन स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर जल्द ही एक फिल्म बनने जा रही है। साइना पर बनने वाली बायॉपिक फिल्म के निर्देशक अमोल गुप्ता है।

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। साइना के रोल के लिए ऐक्ट्रेस को फाइनल कर लिया गया है और वह हैं श्रद्धा कपूर। बैडमिंटन खिलाड़ी साइना की इस बायॉपिक को प्रड्यूस करेंगे भूषण कुमार, जो साल 2018 में रिलीज होगी।

चूंकि साइना हरियाणा की रहने वाली हैं और उनके घर में आपसी बातचीत हरियाणी लैग्वेंज में होती है, तो डायलॉग में भी इस बात का खास ध्यान रखा जा रहा है। अमितोष बताते हैं कि साइना की स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो गया। यही नहीं, अमितोष इसमें श्रद्धा को हरियाणवी लैग्वेंज बोलने की स्टाइल पर भी ट्रेनिंग देंगे। सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा की बैडमिंटन ट्रेनिंग पहले राउंड की पूरी हो चुकी है।

रैकेट और ग्राउंड पर ग्रिप कैसी होनी चाहिए, इस पर अब फोकस किया जा रहा है। साइना की फील्ड में खेलते समय की बारीक से बारीक चीजों का ध्यान रखा जा रहा है, ताकि श्रद्धा उन सब चीजों को सीखकर उन्हें अपनी ऐक्टिंग में उतार सके। वैसे श्रद्धा को भी आजकल एक अदद हिट फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Related Articles

Back to top button