देश-विदेश

सिपाही ने बेच दिए सीज की गई गाड़ियों के पार्ट्स

थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि इस संबंध में कबाड़ी और आरोपी पुलिसकर्मी महेंद्र के अलावा एक अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। दोनों कबाड़ी नावेद और यूनुस निवासी चमन कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पुलिसकर्मी समेत दो आरोपी फरार हैं।

गाजियाबाद पुलिस लाइन में तैनात सिपाही महेंद्र सिंह ने जब्त की गई गाड़ियों के पार्ट्स चोरी कर कबाड़ियों को बेच दिया। मामले में सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने दो कबाड़ियों को भी गिरफ्तार किया है। कार मालिक ने जब इसकी शिकायत वहां तैनात पुलिसकर्मी से की तो उसने धमका कर भगा दिया। पुलिस लाइन में कबाड़ी के दिखने पर शक के आधार पर कार मालिक ने अफसरों से इसकी शिकायत की। जांच में पुलिसकर्मी की संलिप्तता पार्ट्स चोरी में मिली है।

लिंक रोड थाना क्षेत्र के गांव साहिबाबाद निवासी सोनू ने बताया कि उनकी कार 22 फरवरी को अर्थला मेट्रो स्टेशन के पास से यातायात पुलिस कर्मियों ने सीज की थी। कार को पुलिस लाइन में खड़ा करवा दिया गया। सोनू ने बताया कि 26 फरवरी को कार छुड़ाने पहुंचा तो कुछ सामान गायब था। मौके पर दो कबाड़ी और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी महेंद्र सिंह मौजूद था। जब इसकी शिकायत पुलिसकर्मी से की गई तो उसने उन्हें धमका कर भगा दिया।

थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि इस संबंध में कबाड़ी और आरोपी पुलिसकर्मी महेंद्र के अलावा एक अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। दोनों कबाड़ी नावेद और यूनुस निवासी चमन कॉलोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पुलिसकर्मी समेत दो आरोपी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

इंस्पेक्टर की गाड़ी के लिए पार्ट्स बदलने की चर्चा
मामले में मेरठ के एक इंस्पेक्टर की गाड़ी के लिए पार्ट्स बदलने की चर्चा है। बताया जा रहा है कि मौके पर इंस्पेक्टर भी मौजूद था। वह भी सीज गाड़ियों से अपनी गाड़ी में सामान बदलवा रहा था। वह अपने कार के लिए स्टेपनी बदल रहा था। मौके पर पहुंचे एक अधिकारी ने उससे मेरठ से यहां आने पर सवाल किया। पुलिस ने इनकी पुष्टि नहीं की है। अधिकारी मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं।

Related Articles

Back to top button