खेल

CSK Update IPL 2022: आ गया आईपीएल में धोनी का तुरुप का इक्का, जीत है पक्की!

आईपीएल शुरू होने में केवल एक हफ्ता बाकी है उससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है.

खबर इतनी बड़ी है जिसे जानकर चेन्नई की फैंस खुश हो जाएंगे. दरअसल आईपीएल 2022 से पहले टीम के लिए खबर कुछ अच्छी नहीं चल रही थी चाहे वह दीपक चाहर (Deepak Chahar) को लेकर हो या फिर ऋतुराज गायकवाड को लेकर लेकिन अब टीम की किस्मत भी धीरे-धीरे पटरी पर आने शुरू हो चुकी है.

हुआ यह है कि ऋतुराज गायकवाड फिट हो चुके हैं चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जिसका यह साफ मतलब हुआ कि महेंद्र सिंह धोनी की आधी टेंशन दूर हो चुकी है. अब आधी टेंशन जो बची है वह केवल दीपक चहर को लेकर है उम्मीद है कि दीपक चहर भी फिट हो जाएंगे. पहला मैच जो कि 26 मार्च से खेला जाना है कोलकाता के साथ वह उस प्लेइंग इलेवन में जरूर उतरेंगे.

गायकवाड चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कितने जरूरी है यह बात किसी से भी छुपी नहीं है. 2021 के सीजन में गायकवाड ने धूम मचा दी थी. अभी तक आईपीएल करियर की बात करें तो 22 मैचों में ऋतुराज गायकवाड 850 के करीब रन बना चुके हैं. एवरेज 47 का रहा है. स्ट्राइक रेट 132 से ऊपर है. अपनी शानदार पारियों में ऋतुराज गायकवाड एक शतक 7 अर्धशतक लगा चुके हैं. आंकड़ें सब बताते हैं कि ऋतुराज गायकवाड चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अब एक जरूरत बन चुके हैं. इसलिए यह खबर चेन्नई के साथ-साथ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उनकी फैंस के लिए बहुत बड़ी है. उम्मीद करते हैं जिस तरह से ऋतुराज गायकवाड फिट हुए हैं उसी तरह दीपक चहर भी जल्द ही टीम के साथ जुड़ जाएंगे.

Related Articles

Back to top button