खेल

लीड्स की सड़कों पर भारतीय टीम का धमाल

लीड्स: भारतीय टीम को आईसीसी विश्व कप-2019 में अपना अंतिम लीग मैच शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ यहां के हेडिंग्ले मैदान पर खेलना है। लेकिन गुरुवार को खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग को छोड़कर इस शहर को घूमने का लुत्फ उठाया।

इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी और मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह के साथ एक फोटो शेयर की और उसे कैप्शन दिया ‘ब्वॉएज डे आउट’।

इससे पहले, धोनी के एक फोटो जिसमें उनके अंगूठे से खून निकल रहा है, काफी वायरल हो गई थी। इस फोटो के आने से बाद से धोनी को लेकर काफी चिंताएं जताई जा रही थीं, लेकिन धोनी की चोट ठीक हो गई है और उन्हें अब कोई खतरा नहीं है।

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में धोनी कुछ देर के लिए मैदान से बाहर गए थे और पंत को विकेटकीपिंग करनी पड़ी थी। इसके बाद चोट की अफवाहों को और हवा मिली थी। लेकिन बाद में पता चला कि धोनी सिर्फ बाथरूम जाने के लिए स्टेडियम छोड़कर गए थे। इस तरह के ब्रेक में नियम है कि खिलाड़ी आठ मिनट से पहले मैदान पर नहीं आ सकता।

टीम प्रबंधन में मौजूदा एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि धोनी को विकेटकीपिंग के दौरान चोट लगना नई बात नहीं है और इस तरह की चोटों से उन्हें अब परेशानी नहीं होती।

Related Articles

Back to top button