उत्तराखंड समाचार

अब तीन मई को केदारनाथ आएंगे PM मोदी, जान‌िए क्या है …………….

भगवान केदारनाथ के कपाटोद्घाटन के अवसर पर उत्तराखंड आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में बदलाव हुआ है। पहले उन्हें दो मई को आना था। मगर अब पीएम तीन मई को उत्तराखंड पहुंचेंगे और उसी दिन केदार बाबा के दर्शन करने के बाद पंतजलि योगपीठ से होते हुए दिल्ली लौट जाएंगे।

मंगलवार को सचिवालय में मुख्य सचिव एस. रामास्वामी ने पीएम के दौरे की तैयारियां समीक्षा की।  बता दें कि पिछले दिनों सरकार और संगठन की ओर से पीएम मोदी को केदारनाथ आने का न्योता दिया गया था।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने पीएम से ये अनुरोध किया था। पीएम ने उन्हें उत्तराखंड आने का भरोसा दिया था। पार्टी सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री कार्यालय से पहले यह संकेत थे कि पीएम दो मई की शाम को उत्तराखंड पहुंच जाएंगे और तीन मई की सुबह वह केदारनाथ कपाटोद्घाटन के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

पीएम के इस दो दिवसीय कार्यक्रम के मद्देनजर संगठन के स्तर पर भी कुछ कार्यक्रम बनाए जा रहे थे। इनमें विधायक मंडल दल की बैठक भी शामिल थी, जिसे पीएम मोदी को संबोधित करना था। इस बैठक के लिए पार्टी के सभी विधायकों को सूचना देने की तैयारी थी।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button