राजनीति

भाजपा की बी टीम के आरोपों पर असदुद्दीन ओवैसी ने चुटीले अंदाज में दिया ये जवाब

गाजियाबाद। आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को धौलाना विधानसभा क्षेत्र के डासना में घर-घर जाकर संपर्क किया। उन्होंने धौलाना विधानसभा सीट से एआइएमआइएम के प्रत्याशी आरिफ अली के लिए वोट मांगे। समर्थकों की भीड़ ने कोविड प्रोटोकोल का जमकर उल्लंघन किया। प्रेसवार्ता में भाजपा की बी टीम कहे जाने पर ओवैसी ने चुटीले अंदाज में कहा कि अब हमारी तरक्की हो गई है। हम ए प्लस हो गए हैं। इसके बाद वह उखड़े हुए अंदाज में बोले कि 2014, 2017 व 2019 के चुनाव भाजपा हमारी वजह से ही जीती थी, वो चुनाव नहीं लड़ी।

असदुद्दीन सोमवार दोपहर 12 बजे के बाद डासना पहुंचे। उन्होंने कहा कि कहा अल्पसंख्यक समुदाय समझदार है। वह बिना किसी दबाव के स्वतंत्र होकर हमारे प्रत्याशियों को वोट डालेगा। ओवैसी ने डासना-मसूरी के कई मोहल्लों में घर-घर जाकर वोट भी मांगे और फिर डासना स्थित मीठा कुआं पर प्रेस वार्ता में ओवैसी ने कहा कि हम छोटी पार्टियों से समझौता करके चुनाव लड़ रहे हैं। हमारा भागीदारी परिवर्तन मोर्चा है।

ओवैसी ने बताया कि भागीदारी परिवर्तन मोर्चा में हम बाबू सिंह कुशवाहा व वामन मेश्राम के साथ मिलकर 203 सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं। जन संपर्क को लेकर कहा कि जनता ने हमे प्यार और आशीर्वाद से नवाजा है। उम्मीद है कि चुनाव में यह वोट में तब्दील होगा।

Related Articles

Back to top button