उत्तर प्रदेश

अध्यक्ष सहित विभिन्न पदों के आठ उम्मीदवारों का पर्चा खारिज

काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ज्ञानपुर में छात्रसंघ चुनाव में दाखिल नामांकन पत्रों की जांच बुधवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच की गई। अध्यक्ष पद के लिए दाखिल दो नामांकन पत्र सहित विभिन्न पदों के आठ दावेदारों का नामांकन पत्र कमियां मिलने पर निरस्त कर दिया गया।

छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किए प्रवीण कुमार पांडेय की ओर से जमा किया गया नामांकन पत्र किसी अन्य के नाम पर क्रय किए जाने तो बंधुलाल यादव के नामांकन पत्र को आयु निर्धारित सीमा से अधिक होने के कारण निरस्त कर दिया गया। शेष आठ प्रत्याशियों के पर्चे वैध घोषित किए गए।

महामंत्री पद के लिए नामांकन किए अभिषेक दुबे, पुस्तकालय मंत्री के लिए नामांकन किए विकलेश कुमार यादव, अंबुज कुमार, कला संकाय प्रतिनिधि पद के दावेदार विशाल वर्मा, अमन पाल एवं वाणिज्य संकाय प्रतिनिधि पद के लिए दाखिल आकाश कुमार दुबे के नामांकन पत्र को निरस्त कर दिया गया। निर्वाचन अधिकारी डा. ऋचा ने बताया कि जिन दावेदारों के पर्चों में कमियां पाई गई उन्हें अवैध घोषित कर दिया गया। नामांकन पत्रों की वापसी नौ दिसंबर को की जा सकती है। सुरक्षा की ²ष्टि से कड़ी व्यवस्था की गई थी। कोतवाल ज्ञानपुर विनोद कुमार यादव मय फोर्स डटे रहे तो प्राचार्य डा. पीएन डोंगरे सहित अन्य प्राध्यापक भी पूरी तरह से मुस्तैद रहें।

Related Articles

Back to top button