मनोरंजन

अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीते हैं सलमान और वैसी ही मैं भी हूं: कैटरीना कैफ

शाहरुख खान के साथ जल्द ही फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाली कैटरीना कैफ ने हाल ही एक इंटरव्यू में किंग खान यानि शाहरुख और बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान की तारीफ की है. बता दें कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. हाल ही में फ़िल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की है. मीडिया से बात करते हुए कैटरीना ने बताया कि यह सच है कि जब आप स्टार हैं तो आपके दिमाग में यह बात होती है कि आप अपना काम करके उस मुकाम तक पहुंचें जहां आप पहुंचना चाहते हैं.

https://www.instagram.com/p/BrXUH7uAKpf/?utm_source=ig_embed

आगे कैटरीना कहती हैं हर स्टार को इस बात का डर रहता है कि अगर आपकी फिल्में चलनी बंद हो जाएंगी और आपके काम को अचानक लोगों ने नापसंद करना शुरू कर दिया तो क्या होगा. लेकिन मुझे इन सब बातों से ज्यादा इस बात की चिंता है कि कभी पैसा शोहरत और सबकुछ हासिल करने के बाद भी मानसिक शान्ति मिलना संभव होगा या नहीं.

बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस से खुद की तुलना पर कैटरीना का कहना है कि वे अब इस दौर से निकल चुकी है. यह सब परेशानी शुरुआती करियर में होती है. अब तो वह स्थापित हो चुकी हैं. उन्हें तो बल्कि नए लोगों का काम काफी पसंद आता है.

आगे वे कहती हैं जैसे सलमान को कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके बारे में मीडिया में या सोशल मीडिया में क्या लिखा या दिखाया जा रहा है, वैसी ही वो भी हैं. इसलिए वह अपनी जिंदगी अपने तरीके से ही जीते रहना पसंद करते हैं और ठीक वैसे ही जीते हैं, जैसे वह हैं. वह बनने या दिखावा करने में भरोसा नहीं करते हैं.

https://www.instagram.com/p/Bq-PwNwgdV7/?utm_source=ig_embed

इसी दौरान जब एक मीडिया कर्मी ने उन से पूछा कि, शाहरुख़ खान और बउआ में से अगर उन्हें किसी को चुनना हो तो वह किसे चुनेंगी? इस सवाल का जबाव देते हुए कैटरीना कहती हैं, मैं शाहरुख़ को ही चुनेंगी, चूंकि शाहरुख़ बहुत अधिक इंटेलिजेंट हैं.

बता दें कि, कैटरीना कैफ शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आने वाली हैं.यह फिल्म इसी महीने की 21 तारीख को रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा वे सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल 5 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म में कैटरीना के अलावा दिशा पटानी भी नजर आएगी.

Related Articles

Back to top button