देश-विदेश

दिल्ली निवासी युवक को नशीला पदार्थ सुंघाकर लूटा, बुलंदशहर में बेहोश छोड़कर हो गए फरार

दिल्ली के लक्ष्मीनगर निवासी मनीष गोयल शनिवार सुबह ट्रेन में सवार होकर खुर्जा आ रहा था। जंक्शन पर ट्रेन से उतरने के बाद वह खुर्जा के लिए एक टैंपों में सवार हुआ। आरोप है कि गांव अरनिया के निकट उसके पास बैठे दो युवकों ने मौका पाकर उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गया। आरोपितों ने मौका पाकर उसकी जेब में रखी आठ सौ रुपए की नकदी और एक मोबाइल लूट लिया। इसके बाद आरोपित टैंपों रुकवाकर उतर गए। खुर्जा टैंपों स्टैंड पहुंचने पर चालक ने युवक को बेहोशी की हालत में देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को बेहोशी की हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर कुछ समय बाद होश में आने पर पीडि़त ने आपबीती पुलिस को बताई। फिलहाल पीडि़त की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सड़क हादसों में पांच घायल

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खुर्जा क्षेत्र में दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से चिकित्सकों ने घायल युवक को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

खुर्जा क्षेत्र में हाईवे-91 पर गांव मामन के निकट शुक्रवार शाम दो बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार खुर्जा के जंक्शन मार्ग निवासी अभिषेक, नीटू, राहुल और दूसरी बाइक सवार सोहेल घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। इसके अलावा दूसरी तरफ मुरारीनगर निवासी सोहनलाल शनिवार सुबह को घूमने के लिए गए थे। मार्ग पर रजवाहे के निकट सड़क पार करते हुए उन्हें कार ने टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें सरकारी अस्पताल से अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। उधर आरोपित चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया।

Related Articles

Back to top button