देश-विदेश

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच सरोजनी नगर मार्केट में उमड़ी खरीददारों की भीड़,

नई दिल्ली। राजधानी में बढ़ते कोरोना के मामले व ओमिक्रोन के बढ़ते खतरे के बीच लोगों में संक्रमण को भय तनिक भी नही है। इसका अंदाजा सरोजनी नगर मार्केट में खरीददारों की भीड़ को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है। एक तरह सरकार लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगातार जागरुक कर रही है वहीं दूसरी तरफ लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। समाचार एजेंसी एएनआइ ने बुधवार को सरोजनी नगर मार्केट का एक वीडियो बुधवार को ट्वीट किया है। इसमें देखा जा रहा है कि भारी संख्या में लोग दुकानों पर खरीददारी के लिए पहुंच रहे हैं। भीड़ इतनी है कि एक-दूसरे पर लोग गिर भी जा रहे हैं।

दुकानदारों का कहना है कि कड़ाके की सर्दी पड़ने की वजह से लोग गर्म कपड़े खरीदने पहुंच रहे हैं। इसके अलावा क्रिसमस व न्यू ईअर पार्टी के लिए लोग खरीददारी भी कर रहे हैं।

दुकानदार से लेकर खरीददार सभी कोरोना नियमों का पालन करते नही दिखाई दे रहे हैं। वहीं शारीरिक दूरी के नियमों का पालन बिल्कुल भी नही हो रहा है। भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानों किसी को कोरोना संक्रमण का बिल्कुल भी भय नही है। इन लोगों को यह भी नही पता उनकी थोड़ी सी भी लापरवाही उनके परिवार व समाज के लोगों के लिए कितना बड़ा खतरा पैदा कर सकती है।

बता दें कि दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं जबकि ओमिक्रोन मरीजों की भी संख्या भी रोजाना बढ़ती जा रही है।

Related Articles

Back to top button