मनोरंजन

दून की प्रियंका नेगी का गाना मचा रहा यूट्यूब में धमाल

देहरादून : इंडियन आइडल-4 के टॉप फाइव फाइनलिस्ट में शामिल रहीं दून की प्रियंका नेगी का गाना इन दिनों यूट्यूब में धमाल मचा रहा है। यूट्यूब में प्रियंका की आवाज को करीब एक मिलियन लोग सुन चुके हैं। इसके अलावा प्रियंका की आवाज जल्द ही एक फिल्म में भी सुनाई देगी।

जौनसार की प्रियंका नेगी की आवाज की गूंज इन दिनों यूट्यूब पर खूब सुनाई दे रही है। दैनिक जागरण से बातचीत में प्रियंका ने बताया कि मेरा एक सांग है ‘आंखें मेरी भीगी है क्यों’, जो अभी कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है। यह एलबम नहीं, बल्कि एक सिंगल सांग है।

उन्होंने बताया कि पिछले दिनों यह गाना यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। इसके बाद से बड़ी संख्या में लोग इसे देख चुके हैं। लोगों ने इस गाने को खूब पसंद किया है। कमेंट बाक्स में भी काफी अच्छे-अच्छे कमेंट आए है। जिनमें लोगों ने गाने की जमकर तारीफ करते हुए प्रियंका के काम की काफी सराहना की है।

यूट्यूब व सोशल मीडिया पर मिल रहे लोगों के शानदार कमेंट से उत्साहित प्रियंका ने अपने आगामी योजना पर बातचीत करते हुए बताया कि जल्द ही एक फिल्म आ रही है, जिसमें जिमी शेरगिल मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म में भी मेरी आवाज में भी एक गाना सुनाई देगा। प्रियंका ने बताया कि इसके अलावा कई अन्य फिल्में भी पाइप लाइन में हैं। जो जल्द ही रिलीज होंगी।

Related Articles

Back to top button