मनोरंजन

मनोज बाजपेयी का सालों पुराना वीडियो हो रहा खूब वायरल, पीयूष मिश्रा संग टीवी शो में गाया था ‘वो पुराने दिन’

साल 2021 मनोज बाजपेयी के लिए बेहतरीन साल रहा है। प्राइम वीडियो पर आयी उनकी वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 दर्शकों का खूब प्यार मिला। वहीं, मनोज को अवॉर्ड्स। हाल ही में फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स हुए, जिनमें उन्हें द फैमिली मैन 2 के लिए बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स अवॉर्ड दिया गया। वहीं, नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी सीरीज रे में उनके शायर किरदार को खूब सराहा गया।

पिछले कुछ दिनों से मनोज का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यह वीडियो जीटीवी के चर्चित शो जीना इसी का नाम है का है, जिसे वेटरन एक्टर फारुख शेख होस्ट करते थे। शो में फिल्मी दुनिया की चर्चित हस्तियों को बुलाया जाता था और उनके संघर्षों और उपलब्धियों पर बात होती थी। शो में कलाकार के परिवार, दोस्तों और करीबियों को भी बुलाकर सरप्राइज दिया जाता था।

इसके एक एपिसोड में मनोज बाजपेयी को आमंत्रित किया गया था, जब वो बैंडिट क्वीन, सत्या और शूल जैसी फिल्मों के जरिए अपना नाम बना चुके थे। इस शो में उनके दोस्त के तौर पर वेटरन राइटर और एक्टर पीयूष मिश्रा भी शामिल हुए थे। शो के दौरान दोनों अपने संघर्षों के दिनों को याद करते हैं और एक कविता गाते हैं। मनोज बाजपेयी को पीयूष के साथ सुर में वो पुराने दिन कविता गाते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो पिछले दिनों इंस्टाग्राम रील पर खूब वायरल हुआ था और अब कू ऐप पर पीयूष मिश्रा ने इसे शेयर किया है। इस प्रोग्राम में मनोज बाजपेयी के माता-पिता भी शामिल हुए थे।

पीयूष मिश्रा और मनोज बाजपेयी का साथ सालों पुराना है। एनएसडी से पासआउट होने के बाद पीयूष ने दिल्ली में बतौर थिएटर एक्टर अपनी पारी शुरू की थी। एनके शर्मा के साथ मिलकर उन्होंने थिएटर ग्रुप एक्ट वन शुरू किया था, जिससे मनोज बाजपेयी, गजराज राव और आशीष विद्यार्थी जैसे बेहतरीन कलाकार जुड़े। 2007 में आयी फिल्म 1971 को पीयूष मिश्रा ने लिखा था, जिसमें मनोज बाजपेयी ने लीड रोल निभाया था।

Related Articles

Back to top button