देश-विदेश

महिला ने की लिव-इन पार्टनर की हत्या, शादी से इंकार पर गला काटकर सूटकेस में भरा

नई दिल्ली/गाजियाबादः जिले के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के तुलसी निकेतन इलाके में एक महिला को अपने प्रेमी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. महिला की पहचान प्रीति शर्मा के तौर पर की गई है, वहीं उसके लिव-इन-पार्टनर (Live-in Partner) की पहचान फिरोज के रूप में हुई है, जो संभल का रहनेवाला था. महिला हत्या करने के बाद शव को सूटकेस में रखकर ले जा रही थी कि तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक महिला ने युवक पर शादी का दबाव बनाया था लेकिन युवक ने इससे इनकार कर दिया था. इसके बाद महिला ने उस्तुरे से युवक की गला काटकर हत्या कर दी. महिला ने शव को ठिकाने लगाने के लिए दिल्ली के सीलमपुर से बड़ा सूटकेस खरीदा था. जब वह इसे अपने साथ ले जा रही थी तभी पुलिस को शक हुआ. जब पुलिस ने सूटकेस की जांच की तो मामला सामने आया.
जानकारी के मुताबिक, प्रीति शर्मा अपने पति दीपक को छोड़कर पिछले 3 से 4 साल से फिरोज के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. बताया जा रहा है कि फिरोज से वह शादी करना चाहती थी, लेकिन फिरोज ने इससे इनकार कर दिया था. इसके बाद प्रीति ने फिरोज की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि फिरोज दिल्ली में बतौर हेयर ड्रेसर काम करता था. कुछ लोग इसे सोशल मीडिया पर लव जिहाद का मामला भी बता रहे हैं, जिसमें प्रेमिका ने खूनी बदला लिया.

Related Articles

Back to top button