खेल

वर्ल्‍ड बैंक और कोटद्वार नाइटराइडर्स ने जीते क्रिकेट मुकाबले

देहरादून : टी-20 चैंपियन ट्राफी क्रिकेट टूर्नामेंट में वर्ल्‍ड बैंक ने पेयजल निगम को छह विकेट से हराया। दूसरे मैच में कोटद्वार नाइट राइडर्स ने राजराज क्रिकेट ऐकेडमी को 12 रन से पराजित किया।

टी-एस्टेट मैदान प्रेमनगर में चल रहे टूर्नामेंट में वर्ल्‍ड बैंक व पेयजल निगम के बीच पहला मैच खेला गया। पेयजल निगम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 91 रन बनाए। सुनील ने 16 व नवीन ने 35 रन का योगदान दिया।

वर्ल्‍ड बैंक के लिए मनोज ने तीन, राजेश व विकास ने दो-दो विकेट झटके। जवाब में वर्ल्‍ड बैंक ने 15.2 ओवर में चार विकेट खोकर 92 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया। मुकेश ने 29 व केसी पांडे ने 24 रन की पारी खेली। वल्र्ड बैंक के मनोज डोभाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दूसरा मैच रामराज क्रिकेट ऐकेडमी व कोटद्वार नाइटराइडर्स के बीच खेला गया। कोटद्वार ने पहले खेलते हुए 18.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 107 रन बनाए। मो. इलियास ने 20 व सूरज राणा ने 21 रन का योगदान दिया। रामराज क्रिकेट ऐकेडमी के साहिल ने छह व राहुल रावत ने दो विकेट हासिल किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी रामराज क्रिकेट ऐकेडमी की टीम निर्धारित ओवर में नौ विकेट खोकर 95 रन ही बना सकी। विवेक ने 15 व अनुराग ने 19 रन का योगदान दिया। छह विकेट चटकाने वाले रामराज क्रिकेट ऐकेडमी के साहिल को मैन ऑफ द मैच चुना गया

Related Articles

Back to top button