देश-विदेश

वाइलेट लाइन पर मेट्रो परिचालन बाधित, ट्रैक पर पहुंचा यात्री

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो की वाइलेट लाइन पर मेट्रो परिचालन कुछ समय के लिए बाधित रहा। दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन (डीएमआरसी) ने ट्वीट कर बताया कि नेहरु प्लेस मेट्रो स्टेशन पर ट्रैक पर एक यात्री आ गया। इसलिए कुछ समय के लिए मेट्रो सेवाएं बाधित रही। डीएमआरसी का कहना है कि अब मेट्रो का परिचालन सामान्य है।बताया जा रहा है कि मेट्रो परिचालन बाधित होने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

फिलहाल वाइलेट लाइन पर मेट्रो का परिचालन फिर से शुरु होने से यात्रियों को राहत मिली है।अब किसी को परेशान नहीं होना पड़ रहा है। जो यात्री ट्रैक पर पहुंचा था उसके बारे में अभी तक मेट्रो या पुलिस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

बता दें कि पीक आवर में मेट्रो में काफी भीड़ होती है। सुबह और शाम ड्यूटी जाने वाले अधिकतर लोग मेट्रो से ही सफर करते हैं। ऐसे में अगर थोड़ी देर भी मेट्रो का परिचालन प्रभावित रहता है तो यात्रियों की परेशानी बढ़ जाती है। लोगों को मेट्रो के लिए लंबा इंतजार करना पड़ जाता है। मेट्रो स्टेशन पर लोगों की भीड़ भी लग जाती है। ऐसे में कई बार तो लोगों को अन्य सार्वजनिक परिवहन का सहारा लेना पड़ता है।

Related Articles

Back to top button