देश-विदेश

सीवर लाइन में फंसे चार लोग, मौके पर एनडीआरएफ; बचाव कार्य जारी

नई दिल्ली। संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में एमटीएनएल की भूमिगत तारों के मरम्मत कार्य के लिए सीवर लाइन में उतरे तीन श्रमिकों समेत चार लोग सीवर में गिर गए।सीवरलाइन में गिरे लोगों की पहचान उत्तम नगर के बच्चू, पिंटू, सूरज सैहनी व रोहिणी सेक्टर 16 के रिक्शा चालक सतीश के रूप में हुई है।पुलिस व दमकल विभाग के कर्मचारी सीवर में गिरे लोगों को निकालने के बचाव कार्य में जुटे हुए हैं।डीसीपी बृजेंद्र यादव का कहना है कि चारों लोगों को सीवर में लगे जाल पर पड़े हुए देखा जा रहा है। साढ़े तीन घंटे से चारों हिल भी नहीं रहे हैं। ऐसे में उनके जिंदा होने की संभावना कम ही है। हालांकि एनडीआरएफ की टीम बचाव कार्य में लगी है। आशंका जताई जा रही है कि चारों की मौत हो चुकी है लेकिन अभी तक आधिकारिक पुष्टि पुलिस ने नहीं की है।

जानकारी के अनुसार संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में एमटीएनएल की भूमिगत लाइन में तार जल गई थी।इसकी मरम्मत के लिए मंगलवार शाम को कर्मचारी सीवर लाइन के पास पहुंचे थे।सबसे पहले बच्चू व पिंटू सीवर में उतरे थे व सूरज सीवर के बाहर खड़ा हुआ था। सीवर के अंदर गए बच्चू व पिंटू की जब आवाज आनी बंद हो गई तो सूरज भी उनको देखने के लिए सीवर के अंदर उतर गए।पास में खड़ा रिक्शा चालक सतीश यह सब देख रहा था।जब कुछ देर तक सीवर से कोई भी बाहर नहीं आया तो सतीश भी सीवर के पास पहुंचे व आवाज लगाई।जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो सतीश भी सीवर में उतर गए व फंस गए।

उत्तरी-बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त बृजेंद्र यादव का कहना है कि एमटीएनएल की तार के मरम्मत कार्य के लिए तीन श्रमिक सीवर लाइन में उतरे थे, जो सीवर में ही गिर गए।उनको बचाने के लिए सीवर में उतरा रिक्शा चालक भी सीवर में गिर गया।पुलिस को शाम करीब साढ़े छह बजे चारों की सीवर में गिरने की सूचना मिली।पुलिस कर्मी व दमकल विभाग के कर्मचारी उन्हें सीवर से निकालने के कार्य में लगे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button