मनोरंजन

आमिर खान के बेटे ‘जुनैद’ इस फिल्म से कर रहे बॉलीवुड डेब्यू, जानें किस एक्ट्रेस संग आएंगे नजर

एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था इस फिल्म में ‘शरवरी वाघ’ (Sharvari Wagh) की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। इस फिल्म ने उनके लिए आगे के दरवाजे खोल दिए हैं और अब उनके फैंस के लिए एक खूशखबरी आई हैं जिसे सुनकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

दरअसल अब खबर मिली है कि, शरवरी वाघ ने एक फिल्म साइन की है जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरु होने वाली है।

खबर है कि, ये एक हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म से बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे ‘जुनैद’ (Junaid) डेब्यू कर रहे हैं। अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ‘शरवरी वाघ’ (Sharvari Wagh) की ने कई खुलासे किए और बताया कि, फिल्म के बाद मीटिंग करना आसान हो जाता है। वो ऐसी जगह से आती है कि, ‘जहां उन्होंने ऑडिशन की लंबी-लंबी लाइन देखी हैं। इसी के साथ कहा कि, बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म भले ही नहीं चली हो लेकिन उनको उनको उनके काम की तारीफ मिली इस बात से वो बेहद ही खुश हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये पता चला है कि, शरवरी वाघ को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘महराजा’ के लिए साइन किया गया है। इस फिल्म से आमिर खान के बेटे जुनैद बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इस बारे में पूछे जाने पर शरवरी वाघ ने कहा कि, ‘उनके पास यशराज के साथ एक फिल्म है जो उम्मीद है कि इस साल रिलीज होगी।’ वहीं एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘ इतिहास उनको पसंद है इसी वजह से वो ये फिल्म करना चाहती है।

एक्ट्रेस ‘शरवरी वाघ’ (Sharvari Wagh) ने आगे कहा कि, ‘ वो ऐसी फिल्में करना चाहती है जो पौराणिक कथाओं और इतिहास से जुड़ी हों। आगे बताया कि, ‘महिलाओं को योद्धाओं के रूप में दिखाया गया हो। स्टोरी मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती हैं।’ वहीं अब देखना है कि, इस फिल्म में उनको कितना पसंद किया जाता है।

Related Articles

Back to top button