उत्तर प्रदेश

एसआरएम यूनिवर्सिटी दिल्ली-एनसीआर,सोनीपत का ऐडमिशन ऑफिस लखनऊ में खुला।

एसआरएम ग्रुप एक ख्याति प्राप्त शिक्षण ग्रुप है जोकि विगत 50 वर्षों से शिक्षण व अनुसंधान के क्षेत्र में कार्यरत है। एसआरएम ग्रुप में वर्तमान मे करीब 80000 छात्र छात्राएं 500 से अधिक प्रोफेसर कार्यरत है। एसआरएम ही भारत का एकमात्र संस्थान है जिसनें अपनी सेटेलाइट नासा के साथ मिलकर बनाई है।

एसआरएम ग्रुप द्वारा स्थापित एसआरएम यूनिवर्सिटी दिल्ली एनसीआर सोनीपत आज दिनांक 03.07.2022 को 704, एल्डिको कॉरपोरेट टावर, विभुति खंड, गोमती नगर, लखनऊ में अपना ऐडमिशन ऑफिस खोल रहा है। एसआरएम यूनिवर्सिटी मे प्रवेष पाने के लिए जरूरी एसआरएमएच कैट 2022 एग्जाम जो कि 9 जुलाई 2022 को है व उसके लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि 5 जुलाई है। छात्र यूनिवर्सिटी की वेबसाइट admissions.srmuniversity.ac.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

इस अवसर पर एसआरएम यूनिवर्सिटी के डिप्टी डायरेक्टर श्री आशीष गोपाल वर्मा व रीजनल हैड सुश्री कैरोलिन डिसुजा ने इस अवसर पर सभी उपस्थित लोगों का स्वागत किया और उन्हें एसआरएम यूनिवर्सिटी द्वारा संचालित विभिन्न कोर्सेज के बारे में बताया।

एसआरएम यूनिवर्सिटी के डिप्टी डायरेक्टर श्री आशीष ने बताया कि यूनिवर्सिटी विभिन्न कोर्सेज के लिए 100ः तक स्कॉलरशिप भी प्रदान करती है जो कि मेघावी छात्रों के लिए किसी वरदान की तरह है। यूनिवर्सिटी उधोग गठबंधन कार्यक्रम के साथ ही छात्रों को 100ः तक नियुक्ति सहायता भी प्रदान करती है।

इस अवसर पर विभिन्न स्कूलो व विधालयो के टीचर्स व पिं्रसिपल उपस्थित थे। सभी ने एसआरएम यूनिवर्सिटी को बधाई दी। इस अवसर पर एसआरएम विष्वविद्यालय के कुलपति प्रो. (डॉ) परमजीत सिहं जसवाल ने सभी को बधाई देते हुए उत्कृश्ट षिक्षा का वादा भी किया।

Related Articles

Back to top button