देश-विदेश

वायुसेना कबड्डी चैम्पियनशिप

मुख्यालय एमसी की ओर से बेस रिपेयर डिपो, पालम ने वायु सेना खेल नियंत्रण बोर्ड के तत्वावधान में दिनांक 27 सितंबर 21 से 01 अक्टूबर 2021 तक वायुसेना कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का उद्घाटन एयर कमोडोर एस एस रेहल वीएसएम, एयर ऑफिसर कमांडिंग बेस रिपेयर डिपो, पालम ने 27 सितंबर 21 को किया था। इस आयोजन में सभी कमानों और वायुसेना मुख्यालय के 120 वायु योद्धाओं की कुल आठ टीमों ने भाग लिया।

चैंपियनशिप का समापन समारोह दिनांक 1 अक्टूबर 2021 को आयोजित किया गया था। एयर कमोडोर एस एस रेहल वीएसएम, एयर ऑफिसर कमांडिंग बेस रिपेयर डिपो, पालम इस अवसर पर मुख्य अतिथि थे। मुख्य अतिथि ने अपने समापन भाषण में विजेता टीमों को बधाई दी और खेल की सच्ची भावना से खेल खेलने के लिए प्रतिभागियों की सराहना की। उन्होंने यह जानकर प्रसन्नता व्यक्त की कि अनेक प्रतिभागियों ने प्रो-कबड्डी लीग के मंच पर अपनी छाप छोड़ी है।  उन्होंने आगे सभी खिलाड़ियों से कड़ी मेहनत जारी रखने और अंतरराष्ट्रीय खेल के मोर्चे पर अपनी सेवा और देश का नाम रौशन करने का प्रयास करने का आग्रह किया।

समापन समारोह में आईएएफ एयर वारियर ड्रिल टीम (एडब्ल्यूडीटी) ने अपने बेहतरीन सिंक्रोनाइज्ड ड्रिल मूवमेंट से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस कार्यक्रम में अर्जुन पुरस्कार विजेता श्री राम मेहर सिंह और श्री अनूप सिंह और द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता श्री बलवान सिंह भी उपस्थित थे, जिन्होंने समापन समारोह के साक्षी युवा होनहार कबड्डी खिलाड़ियों समेत सभी प्रतिभागियों का मनोबल बढ़ाने का काम किया।

Related Articles

Back to top button