उत्तर प्रदेश

शिक्षा के साथ-साथ छात्रों को अच्छे संस्कार भी दें: ब्रजेश पाठक

लखनऊः उत्तर प्रदेश के विधायी एवं न्याय, ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के मंत्री श्री ब्रजेश पाठक ने अपने विधायक निधि से अपने विधान सभा क्षेत्र में 8.50 लाख रूपये की लागत से ब्वायज एग्लो बंगाली इण्टर कॉलेज में निर्मित सुभाष चन्द्र बोस हाल का लोकार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस हाल के बन जाने से शिक्षकों एवं छात्र-छात्राओं को सुविधाएं मिलेंगी।
श्री पाठक आज मध्य विधान सभा क्षेत्र के अन्तर्गत सुन्दरबाग स्थित ब्वायज एग्लो बंगाली इण्टर कॉलेज में सुभाष चन्द्र बोस हाल का लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि शिक्षकों को अपने छात्रों को शिक्षा के साथ-साथ अच्छे संस्कार भी देना चाहिए, जिससे कि वे पढ़-लिखकर अपने माता-पिता, स्कूल, प्रदेश तथा देश का नाम रोशन कर सकें।
विधायी एवं न्याय मंत्री ने स्कूल के प्रबंधक से कहा कि जो भी समस्याएं होगी, उनको दूर करने का प्रयास करूंगा। उन्होंने इस लोकार्पण कार्यक्रम के लिए विद्यालय के सभी शिक्षकों को बधाई दी।
इस अवसर पर ब्वायज एग्लो बंगाली इण्टर कॉलेज के प्रबंधक श्री ए0के0 भट्टाचार्य, प्रधानाचार्य ए0के0 कीर्ति, शिक्षकगण एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button