उत्तर प्रदेश

श्री आशुतोष टंडन ने विधान सभा, लखनऊ पूर्वी क्षेत्र में सड़क निर्माण सहित विभिन्न विकास कार्यों का किया शिलान्यास एवं लोकार्पण

लखनऊ: प्राविधिक शिक्षा एवं चिकित्सा शिक्षा, मंत्री श्री आशुतोष टंडन ने विधान सभा, लखनऊ पूर्वी क्षेत्र के अन्तर्गत विधानमण्डल क्षेत्र विकास निधि द्वारा वित्त पोषित शंकरपुरवा के विभिन्न स्थलो पर- कंचना बिहारी मार्ग फूलबाग कालोनी में इण्टरलाकिंग एवं नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास, कंचना बिहारी मार्ग फूलबाग कालोनी में इण्टरलाकिंग एवं नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास, श्री विनोद जी के आवास के बगल वाली सड़क के इण्टरलाकिंग कार्य का लोकार्पण, गायत्रीपुरम् में इण्टरलाकिंग एवं नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास, अल्कापुरी कल्याणपुर इण्टरलाकिंग कार्य का शिलान्यास, आदिल नगर में प्राथमिक पाठशाला का लोकापर्ण का कार्य, खुर्रमनगर चैराहे पर सामुदायिक शौचालय का लोकार्पण किया।

इसके साथ ही जिला नगरीय विकास अभिकरण द्वारा-अतरौली गाॅव में इण्टरलाकिंग रोड व नाली कार्य का शिलान्यास, बेनीगंज में इण्टरलाकिंग एवं नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास, आदिल नगर में गन्ने पुरवा हाॅस्पिटल के पास इण्टरलाकिंग रोड व नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास, सहित कुल 10 परियोजनाओं का शिलान्यास/लोकार्पण किया।

इस अवसर पर श्री टंडन ने कहा कि आज सड़क निर्माण तथा विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया गया है। इसके साथ ही वार्डों में सम्पूर्ण विकास के कार्य कराए जा रहें हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की प्राथमिकता है कि प्रदेश में अवस्थापना सुविधाओं का लाभ समाज के प्रत्येक वर्ग तक पहुँचे। उन्होंने क्षेत्रवासियों को आश्वासन दिया यह क्षेत्र किसी भी सड़क एवं पार्क निर्माण से वंचित नहीं रहेगा। इसके लिए लगातार विकास कार्य कराए जा रहें हैं। सरकार विकास कार्य के लिए कटिबद्ध है।

Related Articles

Back to top button