मनोरंजन

शाहिद कपूर के फैंस के लिए बुरी खबर, ‘Jersey’ अब 31 दिसंबर को नहीं होगी रिलीज

शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ (Shahid Kapoor Jersey) की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार थी, लेकिन फिलहाल फिल्म की रिलीज को पोस्टपोंड कर दिया गया है.

मेकर्स ‘जर्सी’ फिल्म की नई रिलीज डेट जल्द ही अनाउंस करेंगे. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीटर पर दी है. शाहिद कपूर के फैंस के लिए यह काफी शॉकिंग खबर है. हालांकि, यह जानकारी अभी नहीं दी गई है कि मेकर्स ने ऐसा क्यों किया है.

जल्द होगी नई डेट की अनाउंसमेंट

तरण आदर्श ने भी कहा है कि इंडस्ट्री फिल्म को सीधे ओटीटी पर रिलीज किए जाने की खबर गलत है. तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘एक्सक्लूसिव..ब्रेकिंग न्यूज..जर्सी पोस्पोंड..फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी. नई रिलीज डेट की घोषणा जल्द ही की जाएगी. फिल्म के डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज किए जाने की बात गलत है.’ अब मूवी लवर्स को मेकर्स की नई डेट की अनाउसमेंट का इंतजार करना होगा.

शाहिद कपूर ने की है कड़ी मेहनत

फिल्म की बात करें तो जर्सी को लेकर शाहिद कपूर ने कड़ी मेहनत की है. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जर्सी की तैयारी के दौरान वो भारतीय क्रिकेट के किन दो खिलाड़ियों से प्रेरित थे. शाहिद ने ‘जर्सी’ में अपने किरदार को लेकर बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैं महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) के व्यक्तित्व से चकित हूं. इन दोनों खिलाड़ियों से मुझे प्रेरणा मिली है.”

व्यक्तित्व है खास

उन्होंने कहा था, ‘एक बल्लेबाज के रूप में प्रेरणा लेने का कोई मतलब नहीं हैं. क्योंकि आप कभी भी प्रोफेशनल क्रिकेटर जैसा नहीं खेल पाएंगे. लेकिन कुछ लोगों की मौजूदगी और व्यक्तित्व के बारे में कुछ ऐसा होता है, जो आपको आकर्षित करता है.

निभा रहे नाकाम क्रिकेटर की भूमिका

आपको बता दें कि फिल्म में, शाहिद 36 साल के नाकाम क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं, जो बेटे की इच्छा को पूरा करने के खेल में वापसी करता है. पहले यह फिल्म इस साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना के कारण इसमें देरी हुई और अब मेकर्स को रिलीज डेट आगे करनी पड़ रही है.

Related Articles

Back to top button