मनोरंजन

Bigg Boss OTT: Neha Bhasin ने Pratik Sehajpal पर फेंके जूते, जानिए क्या है वजह

कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) इन दिनों काफी पॉपुलर है. शो में जहां राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की जोड़ी को पसंद की जा रही है, वहीं नेहा भसीन (Neha Bhasin) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) का कनेक्शन भी गहरा होता जा रहा है. इसी बीच शो के अगले एपिसोड में नेहा अपने कनेक्शन पर जूता फेंकते नजर आ रही हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वूट के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किए गए वीडियो में निशांत भट प्रतीक से कह रहे हैं, “नेहा को रुला दे.” इसके बाद प्रतीक दिव्या से बात करते नजर आते हैं. इसके बाद राकेश कहते हैं, “वह सीरियस है.” इसके बाद नेहा प्रतीक पर गुस्सा हो जाती हैं और पूछती हैं, “यदि कुछ है तो सीधे सीधे बोले.” नेहा की बातें सुन प्रतीक कहते हैं, “मैं सिर्फ मजाक कर रहा था.” इसके बाद नेहा प्रतीक पर कई बार जूते फेंकती नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

नेहा-प्रतीक के कनेक्शन पर उनके पति कही ये बात

नेहा के प्रतीक सेहजपाल से कनेक्शन पर उनके पति समीरुद्दीन ने कहा, “उन दोनों को देखकर तो यही लग रहा है कि दो स्कूल के बच्चे हैं. जो हंस रहे हैं, खेल रहे हैं, कभी लड़ेंगे, तो कभी झप्पी लेंगे. नेहा के जो करीबी हैं, सब जानते हैं कि नेहा ऐसी ही है. बाहर के लोगों को भले शॉक्ड लग रहा हो. वो सबके साथ मस्ती करती है. सबको छेड़ती है. अगर प्रतीक के फैंस को बुरा लग रहा है, तो फिर ये उनकी समस्या है, नेहा की नहीं.”

डिस्क्लेमरः यह ABP न्यूज़  फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ यूके न्यूज 360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button