उत्तराखंड समाचार

बूथ स्तरीय कार्यकर्ता ही पार्टी का आधार होते है- के एच मुनियप्पा पूर्व केंद्रीय मंत्री

अयोध्या बूथ स्तरीय कार्यकर्ता पार्टी के लिए आधार का काम करते हैं बिना इनकी मदद के पार्टी और प्रत्याशी कुछ नहीं कर सकते इसीलिए बूथ कार्यकर्ता के मान सम्मान में कहीं कोई कमी नहीं रहनी चाहिए कार्यकर्ताओं को भी पूरी जिम्मेदारी और निष्ठा से पार्टी प्रत्याशी दयानंद शुक्ला को भारी बहुमत से जिताने के लिए जुट जाना चाहिए उसके लिए प्रियंका गांधी जी के प्रतिज्ञा पत्र को घर घर पहुंचा कर लोगों को काँग्रेस से जोड़ना होगा ।
उक्त बातें पूर्व केंद्रीय मंत्री के एच मुनियप्पा ने रुदौली विधानसभा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता बैठक के दौरान रानी मऊ में कहीं।
उन्होंने कहा कांग्रेस के द्वारा किए गए कार्यों को और कांग्रेस के घोषणा पत्र को आमजन को याद दिला दिया जाए तो कांग्रेस की जीत कोई नहीं रोक सकता ।
बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ नेता मुनीर अहमद खान ने किया संचालन युवा नेता रणजीत सिंह ने किया ।
इस अवसर पर एआईसीसी सदस्य पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र प्रताप सिंह ने कहा पंडित दयानंद शुक्ला जैसा योग्य कोई उम्मीदवार नहीं है जिस प्रकार सेवा भाव यह रखते हैं बहुत कम लोगों में मिलेगी। इनकी जीत से निश्चित रूप से रुदौली के विकास का रास्ता खुलेगा।
श्री सिंह ने पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री मुनियप्पा का बुके भेंट करके स्वागत किया ।
कांग्रेस प्रत्याशी दयानंद शुक्ला ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन देते हुए कहा अगर सब के स्नेह और प्यार से सहयोग से उन्हें विजय मिलती हैं तो वह सच्चे जनप्रतिनिधि साबित होंगे।
बैठक में प्रमुख रूप से हाजी अकील खान, बजरंग सिंह, करिब करनी, सुरेंद्र तिवारी, मोहम्मद इरफान खान, अमित शुक्ला, मुज्तबा खान, भगवान दास रावत, अतीक उर रहमान ,गया प्रसाद गौतम ,शिवकुमार प्रधान, हरकेश बहादुर ,रिजवान अहमद ,भस्मा प्रसाद मिश्रा सहित भारी संख्या में बूथ कार्यकर्ता मौजूद।

Related Articles

Back to top button