देश-विदेश

CAA Protest: सीएम केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने लोगों से की शांति बनाए रखने की अपील

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से दिल्ली में शांति व्यवस्था बहाल करने की अपील की है। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि दिल्ली में शांति और सद्भाव बना रहे इसके लिए किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नही देनी चाहिए।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में उपराज्यपाल से बात की है। एलजी ने भरोसा दिलाया है कि मौके पर और पुलिस फ़ोर्स भेजी जा रही है। हिंसा में शामिल होने के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।केजरीवाल ने लोगों से शांति की अपील करते हुए कहा कि हिंसा से कोई समाधान नहीं निकलेगा।

उधर, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। ट्वीटर पर उन्होंने कहा कि सभी दिल्लीवासियों से अपील है कि शांति बनाए रखें। हिंसा में सबका नुकसान है।

वहीं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने भी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि बाबारपुर विधानसभा के सभी लोगों के हाथ जोड़कर विनती है कि शांति बनाएं रखें। कुछ लोग जान बूझकर तनाव और दहशत का माहौल बनाकर हालात को बिगाड़ना चाहते हैं। गोपाल राय ने ट्वीटर पर बताया कि उन्होंने हिंसा मामले में उपराज्यपाल से बात की है। एलजी ने आश्वस्त किया है कि तुरंत अतरिक्त पुलिसबल लगाकर शांति बहाल की जा रही है।

वहीं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने भी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। ट्वीटर पर उन्होंने कहा कि दिल्ली वासियों से विनम्र अनुरोध है अपनी खूबसूरत दिल्ली को हिंसा और फसाद के जाल में न फंसने दें। ये वक्त धैर्य व संयम का परिचय देने का है। लोग किसी के भड़काने में न आयें। हिंसा किसी समस्या का समाधान नही है। उधर आप नेता दुर्गेश पाठक ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। Source जागरण

Related Articles

Back to top button