देश-विदेश

कोरोना का कहर, हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव

एक तरफ जहां कोरोना की तेज रफ्तार के चलते देश के कई राज्यों में सख्त कदम उठाए गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ बड़े-बड़े राजनेता भी इस महामारी की चपेट में तेजी के साथ आ रहे हैं. सोमवार को 86 वर्षीय हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

इससे पहले, शिमला (ग्रामीण) से विधायक और उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह की कोरोना रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई थी. सोमवार को हिमाचल प्रदेश में कोविड-19 के 1089 नए मामले आए जबकि इस महामारी के चलते 9 लोगों की मौत हो गई.

राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि वीरभद्र सिंह और उनके परिवार के सदस्य को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने की खबर चिंता की बात है. उन्होंने इस बारे में टेलीफोन पर बात कर वीरभद्र सिंह और उनके परिवार का हालचाल जाना.

उना से 3 मौत की खबर आई जबकि मंडी जिले में 2 और शिमला, कुल्लू, सिरमौर और कांगड़ा में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है. राज्य में अब तक कुल 70 हजार 775 कोरोना के मामलों की पुष्टि हुई है. इनमें से 6069 केस एक्टिव हैं जबकि 63 हजार 558 लोग कोरोना का इलाज करवाकर ठीक हो चुके हैं. जबकि अब तक 111 लोगों की हिमाचल प्रदेश में कोरोना के चलते मौत हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button