उत्तर प्रदेश

उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कुछ मीडिया बंधुओं के निधन पर व्यक्त किया गहरा शोक

लखनऊ: कोरोना संक्रमण के कारण देश व प्रदेश में कई  मीडिया बन्धुओं के निधन पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने गहरा शोक प्रकट किया है

श्री मौर्य ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए मीडिया के सभी माध्यमों के पत्रकारों से विनम्र अपील की है कि वह निर्धारित प्रोटोकॉल व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने महत्वपूर्ण  पेशे से संबंधित दायित्वों का निर्वहन करें। उन्होंने कहा है कि पत्रकार समाज के चैथे स्तंभ के रूप में तो कार्य करते ही हैं लेकिन साथ ही उनके ऊपर परिवार की जिम्मेदारी भी होती है, इसलिए एहतियात बरतते हुए पत्रकारों को काम भी करना है और अपने परिवार का भी पालन करना है। इसी दृष्टिकोण से रोजाना अपनी भूमिका का निर्वहन करें। यथासंभव बाहर कम से कम निकलने का प्रयास करें। संभव हो तो विभिन्न समाचार  माध्यमो से समाचार संकलित करने का प्रयास करें ,क्योंकि उन्हें देश और समाज को दिशा भी देनी है और जहां कहीं कोई कमी रहती है, वहां ष्आई ओपनरष् का भी काम करना होता है।

उप मुख्यमंत्री श्री  केशव प्रसाद  मौर्य ने लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए संदेश कि- ’जान भी रहे और जहांन भी रहे’ को ध्यान में रखते हुए काम करने की सलाह दी है और अपील भी की है।

Related Articles

Back to top button