उत्तर प्रदेश

लखनऊ के लोग पहली बार देखेंगे रविन्द्रालय मे तिलिस्मी दुनिया के शहंशाह सिकंदर का हैरतअंगेज जादू

लखनऊ: अपने जादुई कारनामों से दुनिया के लाखो लोगो को चकित और आनंदित कर चुके तिलिस्मी दुनिया के बादशाह सुपर स्टार जादूगर सिकंदर   नये नये जादुई करतब लेकर राजधानी आ गए है और चारबाग स्थित रविन्द्रालय

मे उनके कार्यक्रम 21 अप्रैल की शाम से शुरू होने जा रहा है.

  आज प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए शो प्रबंधक रुद्र प्रताप सिंह और पीआरओ मदन भारती ने बताया जादूगर सिकंदर की पूरी टीम राजधानी आ गई है और शो की तैयारी तीव्र गति से शुरू हो गया है. 50 से ज्यादा महिला पुरुष कलाकारों सहयोगियों की टीम के साथ विश्व की चुनिंदा जादुई प्रस्तुति यहां होना है. उन्होंने आगे कहा कि जादू हमारे देश की प्राचीनतम कला है जिसे आज संरक्षण की जरूरत है.

अब तक अनेक अवार्ड्स और पुरस्कारों से सम्मानित कानपुर  निवासी  जादूगर सिकंदर ने बताया कि जादू एक कला है और तंत्र मंत्र भूत प्रेत से इसका दूर दूर तक कोई नाता नहीं है .लोगों को अंधविश्वास से बचाना उनके जादुई मिशन का मुख्य उद्देश्य है. उन्होने बताया कि उनका हमेशा से प्रयास रहा है कि नए नए करतब प्रस्तुत कर दर्शको का स्वस्थ मनोरंजन किया जाए और इस बार अनेको नए करतब उनके जादुई शो के आकर्षण होंगे जैसे -डायनासोर से जादूगर की लडाई, सलीम अनारकली का जादुई प्रहसन, लड़की को टुकड़ों मे काट कर जोड़ना, लड़की को हवा मे उड़ाना , जिंदा लड़की के शरीर को दो टुकड़ा कर देना, दर्शक लडकी को शीशे की दीवार से पार कर देना, मेन्टालिज्म के अनेक करतब जो अब से पहले लखनऊ मे कोई दूसरा जादूगर नही दिखाया, जादूगर सिकंदर के जादुई पिटारे मे सारे करतब ही नए नए है और खुद जादूगर सिकन्दर पहली बार इतना भव्य मनमोहक कार्यक्रम लेकर आए हैं तो संपूर्ण शो ही नयापन से भरपूर मिलेगा दर्शकों को. शो मे उच्च स्तरीय हास्य और नृत्य का भी खूबसूरत मिश्रण सभी की अभिरुचि को ध्यान में रखते हुए शामिल किया गया है. उन्होने बताया कि यहा रोज़ाना 3 शो 3 बज़े,5:30 बजे और शाम 8 बज़े से शुरू होंगे . इसके अलावा स्कूल के बच्चों के लिए भी स्पेशल शो प्रदर्शित होंगे. हर शो दो घंटे का होगा जिसमें रहस्य रोमांच और हास्य से भरे दर्जनों तरह के कारनामे शामिल होंगे. एडवान्स टिकट बुकिंग सुबह 10 बजे से ही रविन्द्रालय हॉल पर शुरू हो जाया करेगा ताकि लोगों को असुविधा न हो. ऑनलाइन टिकट के लिए www.jadugarsikandar.com या book my show पर जा सकते हैं.

Related Articles

Back to top button