देश-विदेश

गेल ने ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के तहत सिटी गैस वितरण और सीएनजी पर जागरूकता सत्रों का आयोजन किया

‘आजादी का अमृत महोत्सव’ समारोहों के तहत, गेल (इंडिया) लिमिटेड ने सिटी गैस वितरण और कम्प्रेस्ड नैचुरल गैस के बारे में जागरूकता के प्रसार के लिए आज एक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया। यह कार्यक्रम पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय के तत्वावधान में आयोजित हुआ था।

गेल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट ने हाइब्रिड मोड (दोनों फिजिकल और ऑनलाइन) के माध्यम से इसका आयोजन किया और गेल कर्मचारियों, मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारियों, तेल एवं गैस पीएसयू के कर्मचारियों और विभिन्न विश्वविद्यालयों के छात्रों के बीच इसका प्रसारण किया गया।

गेल के कार्यकारी निदेशक (परिचालन एवं रखरखाव) श्री एम वी रवि सोमेश्वरुदु द्वारा ‘सीजीडी-भारत के ऊर्जा क्षेत्र के लिए मांग पैदा करना’ और गेल के मुख्य महाप्रबंधक (सीजीडी- विपणन) श्री अनुपम मुखोपाध्याय द्वारा ‘सीएनजी-सामान्य मिथक एवं वास्तविकता’ पर दो जागरूकता सत्रों का आयोजन किया गया।

गेल के कार्यकारी निदेशक (एचआर एवं विधि) श्री प्रसून कुमार ने इस अवसर पर स्वागत भाषण दिया। इस अवस पर ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ की प्रासंगिकता और उद्देश्य के बारे में भी बताया गया। सीजीएम (प्रशिक्षण) श्री एम सी गुप्ता ने धन्यवाद भाषण के साथ कार्यक्रम का समापन किया।

Related Articles

Back to top button