उत्तर प्रदेश

सपा सरकार बनने पर गौरा को मिलेगा 100 बेड का आधुनिक सुविधाओं से लैस हास्पिटल

गौरा विधानसभा में चुनावी सरगर्मियां अब सिर चढ़कर बोलने लगी हैं अब सभी पार्टियां अपना दमखम दिखाने में जुट गई हैं
गौरा विधानसभा में टिकट बंटवारे के बाद और वर्तमान समय की स्थिति अपने पुराने रंग में नजर आ रही है जिस तरह से सपा में फूट पड़ी थी वर्तमान समय की बात करें तो टिकट के जो दावेदार थे वो अब एक मंच पर आ गये हैं जिससे समाजवादी पार्टी गौरा विधानसभा में डैमेज कंट्रोल करने में सफल नजर आ रही है। लोगों की मानें तो गौरा में त्रिकोणीय मुकाबले की आशंका जताई जा रही है।
रविवार को मीडिया से बात करते हुए सपा प्रत्याशी संजय विद्यार्थी ने कहा कि बीजेपी सरकार में मंहगाई से लोगों का जीना हराम हो गया है पेट्रोल डीजल के साथ साथ गैस सिलेंडर की बढ़ती मंहगाई आसमान छू रही है। बिजली के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी गौरा विधानसभा में पिछले गर्मी के मौसम में लोग रात को उठकर इधर उधर भागते थे बिजली कटौती से उमसभरी गर्मी में जीना मुहाल हो गया था और जब ठंड का मौसम आया तब किसानों की फसलों को आवारा पशुओं ने खाकर किसानों की नींद हराम कर दी
सरकार बनने के बाद गौरा विधानसभा में 100 बेड का हास्पिटल बनाकर लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देना हमारी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमें गरीब परिवार से होने के नाते तरह-तरह से ट्रोल कर रहे हैं लेकिन उनके मंसूबों पर गौरा की जनता पानी फेरने का काम करेगी उन्होंने कहा कि यह लड़ाई क्षेत्र के तमाम युवाओं बुजुर्गों, और महिलाओं का है जनता बीजेपी और इनके लोगों से ऊब चुकी है विधानसभा चुनाव में जनता समाजवादी पार्टी की सरकार बनाकर बीजेपी को मुंहतोड़ जवाब देगी। और वही दूसरी तरफ भाजपा प्रत्याशी व गौरा विधायक श्री प्रभात कुमार कुमार वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी है कि जितना विकास कार्य बीजेपी सरकार में हुआ उतना आज तक किसी भी सरकार में नहीं हुआ है। और गौरा विधायक ने बताया है भारतीय जनता पार्टी सबका साथ और सबका विकास के साथ मिलाकर एक समान कार्य कर रही है।

Related Articles

Back to top button