देश-विदेश

GlenMaxwell ने भारतीय रीति रिवाज से की शादी, नाचते हुए पत्नी विनी को पहनाई वरमाला

(Glen Maxwell) की शादी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो नाचते हुए अपनी पत्नी विनी रमन (Vinny Raman) को वरमाला पहना रहे हैं.

उनकी पत्नी विनी रमन एक तमिल परिवार से ताल्लुक रखती हैं.

बता दें, मैक्सवेल ने विनी रमन से 18 मार्च को ही शादी कर ली थी. उस वक्त ये शादी ईसाई रीति रिवोज से हुई थी. अब उनका भारतीय रीति रिवाज से शादी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर वरमाला लेकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं. वो काफी खुश भी नजर आ रहे हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन 2 साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस जोड़े ने फरवरी 2020 में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सगाई की घोषणा की थी.

इस कपल की तस्वीरें सबसे पहले 2017 में सोशल मीडिया पर सामने आईं थी. मैक्सवेल को 2019 में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्राइज सेरेमनी में भी रमन के साथ देखा गया था. दरअसल, विनी रमन मेलबर्न में स्थित फार्मासिस्ट है. कथित तौर पर वह ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक तमिल परिवार से ताल्लुक रखती हैं. वहीं, ग्लेन मैक्सवेल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में RCB की तरफ से खेलते नजर आएंगे.

दोनों ने सोशल मीडिया पोस्ट से दी जानकारी

19 मार्च को ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी पत्नी विनी रमन की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. इस फोटो में कपल को अपनी उंगलियों में अंगूठियां पकड़े हुए देखा जा सकता है. विनी रमन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “प्यार पूर्णता की तलाश है और आपके साथ मैं पूर्ण महसूस करती हूं.” इस फोटो को मैक्सवेल ने भी पोस्ट किया और लिखा, “Mr. और Mrs. मैक्सवेल”. मैक्सवेल ने पुष्टि की कि उन्होंने ये शादी 18 मार्च 2022 को की है.

Related Articles

Back to top button