देश-विदेश

मर तो वो 20 साल पहले गया था, आज सिर्फ जलाया जा रहा है…Zomato स्टॉक क्रैश होने पर दिग्गज निवेशक ने लिए मजे

Zomato Stock Crash: फूड डिलिवरी कंपनी जोमैटो के शेयर लगातार गिर रहे हैं और अब यह शेयर अपने निचले स्तर पर पहुंच गया है। जोमैटो के शेयर 40 रुपये के करीब पहुंच गया है।

आज मंगलवार को जोमैटो स्टॉक 10.40% गिरावट 42.65 रुपये पर पहुंच गया है। कंपनी के शेयर दो ट्रेडिंग डे में ही 24% तक टूट गया। इस दौरान यह शेयर 55.30 रुपये से गिरकर 42.85 पर आ गया। जोमैटो शेयर क्रैश होने के बाद हर कोई मजे ले रहा है। अशनीर ग्रोवर के बाद अब बाजार के दिग्गज निवेशक शंकर शर्मा ने मजेदार ट्वीट किया है।

शंकर शर्मा को याद आई ‘दीवार’ फिल्म का डायलाॅग
जोमैटो शेयर के गिरते भाव पर बाजार के दिग्गज निवेशक शंकर शर्मा को अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘दीवार’ का वह डायलाॅग याद आ गया जब अभिनेता ने अपने पिता के निधन की खबर सुनी थी और कहा था “मर तो वो बीस साल पहले गया था। आज तो सिर्फ उसी जलाया जा रहा है।” शर्मा ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा कि खुद को लिस्ट करने का खेल खत्म हो गया।

अशनीर ग्रोवर ने भी लिए मजे
BharatPe के पूर्व को-फाउंडर और शार्क टैंक इंडिया के जज अशनीर ग्रोवर ने ट्विटर पर मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर Zomato का Blinkit के बजाय Swiggy में विलय हो जाता, तो शेयर बढ़कर ₹450 हो जाते।

पिछले साल आया था आईपीओ
फूड एग्रीगेटर का आईपीओ शुरुआत में सफल रहा क्योंकि इसे 38.25 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था। बता दें Zomato Stock पिछले साल 23 जुलाई 2021 को शेयर बाजार में लिस्ट हुआ था। कंपनी का आईपीओ प्राइस 76 रुपये था। यह शेयर बीएसई पर 51 फीसद प्रीमियम के साथ 115 रुपये पर लिस्ट हुआ था। बीएसई पर शेयर की कीमत 169 रुपये के ऑल टाइम हाई पर पहुंच गई थी। यानी मौजूदा प्राइस के हिसाब से यह शेयर अपने ऑल टाइम हाई से 75 पर्सेंट से ज्यादा टूट गया है।

सोर्स: यह हिन्दुस्तानन्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ UKNews360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button