मनोरंजन

फ़िल्म ‘बच्चन पांडे’ से कृति सेनन का पोस्टर हुआ रिलीज़

साजिद नाडियाडवाला अपनी आगामी फ़िल्म ‘बच्चन पांडे’ के साथ बखूबी हमारा ध्यान अपनी तरफ़ बनाये हुए है जो फिलहाल जैसलमेर में फ़िल्म की शूटिंग को अंजाम दे रहे है। हाल ही में, फ़िल्म से अक्षय कुमार का लुक जारी करने के बाद, अब फ़िल्म की नायिका कृति सेनन का पहला पोस्टर सामने आ गया है।

कृति ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर रिलीज किया है जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नज़र आ रही हैं। कृति ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा,”And its a schedule wrap for me with @akshaykumar for #SajidNadiadwala’s #BachchanPandey directed by @farhad_samji.. @WardaNadiadwala

One of the bestest, most fun and memorable schedules i have had so far..@NGEMovies

https://twitter.com/kritisanon/status/1363726409072484352?s=20

निर्माता साजिद नाडियाडवाला की आगामी एक्शन-कॉमेडी बच्चन पांडे में जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे और इस नए नाम ने फिल्म को अधिक रोमांचक बना दिया है।

फिल्म में अक्षय कुमार और कृति सेनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह प्रतिभाशाली और प्रशंसित स्टारकास्ट निश्चित रूप से जनता का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, जो साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक है।

‘बच्चन पांडे’ एक आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है।

Related Articles

Back to top button