उत्तराखंड समाचार

न्यूगो ने खास #DadApproved डिस्काउंट की घोषणा की: टिकटों की बुकिंग पर मिलेगा 10% की छूट का फायदा

देहरादूनग्रीनसेल मोबिलिटी की ओर से भारत के सबसे बड़े प्रीमियम इलेक्ट्रिक बस ब्रांड, न्यूगो ने फादर्स डे के मौके पर यात्रियों के लिए बेहद खास पेशकश की घोषणा की है, जिसमें 18 से 28 जून, 2023 के दौरान सभी यात्राओं की टिकटों पर 10% की शानदार छूट का प्रस्ताव दिया जा रहा है। सिर्फ न्यूगो की वेबसाइट और ऐप के जरिए ही इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। यह ऑफ़र ब्रांड के उस संदेश का हिस्सा है कि, न्यूगो किस तरह #DadAppproved है। चाहे उनकी सुरक्षा या सहूलियत के बारे में परवाह करने की बात हो, या फिर किफायती होने की बात हो, न्यूगो के साथ हर सफर को हमेशा पिताओं की मंजूरी मिलेगी।

सीमित समय के लिए उपलब्ध यह छूट, सही मायने में सभी परिवारों को अपने प्यारे पिताओं को यादगार सफर का अनुभव प्रदान करने के लिए न्यूगो की ओर से दिया जाने वाला एक शानदार अवसर है। ब्रांड यात्रियों की सुरक्षा को सबसे ज्यादा अहमियत देता है और इसके लिए सावधानीपूर्वक कदम उठाए गए हैं। इसके तहत, हर बार बस को रवाना किए जाने से पहले 25 इलेक्ट्रिकल एवं मैकेनिकल जाँच की प्रक्रिया पूरी की जाती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि बसें सफर के लिए सबसे बेहतर स्थिति में हैं। इसके अलावा, बस और उसके ड्राइवरों पर हमेशा नज़र रखने के लिए रीयलटाइम मॉनिटरिंग सिस्टम की सुविधा भी लगाई गई है, ताकि किसी भी अप्रत्याशित घटना के मामले में समय पर प्रतिक्रिया दी जा सके। किसी भी दुर्घटना को रोकने के लिए ब्रांड की सभी बसों में ADAS (एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) नामक अत्याधुनिक टक्कर-रोधी प्रणाली भी लगाई गई है। सभी कोच स्पीड लॉक से सुसज्जित हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि ड्राइवर बस को 80 किमी प्रति घंटे से अधिक रफ़्तार पर नहीं चला सके। ब्रांड की ओर से प्रस्थान से पहले अपने बस चालकों का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट भी किया जाता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि उन्होंने शराब या किसी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया है।

सुरक्षा के इन सभी उपायों के अलावा, न्यूगो द्वारा बसों पर नजर रखने और यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सीसीटीवी निगरानी प्रणाली का उपयोग भी किया जाता है। बसें आग की रोकथाम एवं नियंत्रण प्रणाली के साथ-साथ बैटरी तापमान नियंत्रण प्रणाली से लैस हैं, ताकि बसें यात्रियों के लिए पूरी तरह सुरक्षित और आरामदायक रहें।

न्यूगो के ऐप या वेबसाइट के जरिए टिकट की बुकिंग करते समय DAD10 कोड का उपयोग करें और इस शानदार छूट का लाभ उठाएँ।

www.greencellmobility.com

Related Articles

Back to top button