मनोरंजन

शाहरुख खान, सुनील शेट्टी सहित तमाम हस्तियों ने आयुष्मान खुराना की फ़िल्म “आर्टिकल 15” की स्क्रीनिंग में की शिरकत

बीती शाम बॉलीवुड हस्तियों के लिए फ़िल्म “आर्टिकल 15” की ग्रैंड स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था जिसमें शाहरुख खान, तब्बू, सुनील शेट्टी, विक्की कौशल, सिद्धार्थ रॉय कपूर, तापसी पन्नू, नीना गुप्ता जैसी कई तमाम हस्तियां साल की बहुप्रतीक्षित इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा फ़िल्म की स्क्रीनिंग में अपनी उपस्थिति से चार चाँद लगाते हुए नज़र आये।

स्क्रीनिंग में मौजूद बॉलीवुड से तमाम सितारे और प्रेस दिल छू लेने वाली कहानी के लिए फ़िल्म की प्रशंसा करते हुए नज़र आये। विभिन्न घटनाओं को दर्शाती फ़िल्म की हार्ड-हीटिंग कहानी ने दर्शकों को झंझोड़ कर रख दिया है।

आयुष्मान खुराना अपनी आगामी इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा फ़िल्म “आर्टिकल 15” में एक अनदेखे पुलिस अधिकारी की भूमिका में नज़र आएंगे जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

फिल्म को इसकी प्रासंगिक कहानी और एक मजबूत संदेश के साथ वर्ष की सबसे बड़ी कंटेंट फिल्म माना जा रहा है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। आर्टिकल 15 ने अपने जानदार ट्रेलर और रोमांचक कहानी के साथ पहले ही दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है।

फ़िल्म की हार्ड-हिटिंग लाइन, ‘अब फ़र्क लाएंगे’ के साथ एक्शन लेने की गुहार लगाने से ले कर फ़िल्म में आयुष्मान खुराना की मौजूदगी तक, “आर्टिकल 15” साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो रही है।

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे। ‘आर्टिकल 15’ अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित और बनारस मीडिया वर्क्स और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है।

Related Articles

Back to top button