उत्तर प्रदेश

ऑनलाइन घोषणा-पत्र भरने के लिए गन्ना किसानों को मिला एक और अन्तिम अवसर

लखनऊः प्रदेश के गन्ना किसानांे की सुविधा के दृष्टिगत ई.आर.पी. की वेबसाइट-rmqiry.carup.in पर ऑनलाइन घोषणा पत्र भरने की अन्तिम तिथि को  बढ़ाकर 15 नवम्बर, 2021 करते हुए एक और अन्तिम अवसर प्रदान किया गया है।
इस सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी देते हुए आयुक्त, गन्ना एवं चीनी,
संजय आर. भूसरेड्डी ने बताया कि पूर्व में ऑनलाइन घोषणा-पत्र भरने की अन्तिम तिथि 31 अक्टूबर, 2021 निर्धारित की गयी थी, परन्तु खरीफ फसल की कटाई एवं त्योहारों में व्यस्तता के कारण कुछ कृषक घोषणा-पत्र भरने से वंचित रह गये। इन कृषकोें की सुविधा एवं विभाग के टोल-फ्री नम्बर पर गन्ना किसानों द्वारा किये जा रहे अनुरोध के दृष्टिगत गन्ना किसानों को घोषणा-पत्र भरने के लिए अन्तिम अवसर प्रदान करते हुए अन्तिम तिथि को बढ़ाने का निर्णय लिया गया। ैउंतज ळंददं ज्ञपेींद ;ैळज्ञद्ध प्रोजेक्ट के अन्तर्गत आसन्न पेराई सत्र 2021-22 हेतु गन्ना किसानों द्वारा सुविधापूर्वक अपने घोषणा-पत्र ऑनलाइन भरे जा रहे हैं।
गन्ना आयुक्त ने किसानों से अपील की है कि प्रत्येक दशा में इस अन्तिम अवसर का लाभ लेते हुए आसन्न पेराई सत्र 2021-22 हेतु 15 नवम्बर, 2021 तक घोषणा-पत्र भर दें। इसके बाद घोषणा-पत्र भरने की तिथि को बढ़ाया जाना सम्भव नहीं होगा। अन्तिम तिथि तक घोषणा-पत्र न भरने वाले गन्ना किसानों का सट्टा संचालित नहीं हो सकेगा।

Related Articles

Back to top button