मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा दुनिया में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री की सूची में सबसे ऊपर हैं।

प्रियंका चोपड़ा निश्चित रूप से सिर्फ एक अभिनेत्री नहीं बल्कि एक वैश्विक हस्ति है। इसे सही ठहराते हुए, पॉवर आइकॉन ने फिर से इतिहास रच दिया है ! अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार ने हाल ही में दुनिया भर में सबसे अधिक मांग वाले सितारों की सूची में तीसरा स्थान हासिल किया है।

उल्लेखनीय तथ्य यह है कि शाहरुख खान और अल्लू अर्जुन के बाद प्रियंका शीर्ष 10 की सूची में दो महिला सितारों में से एक हैं। पैरेट एनालिटिक्स ने दुनिया भर में मांग के आधार पर सितारों का मूल्यांकन करके डेटा जारी किया है।

ग्लोबल आइकन टॉम हिडलेस्टन, दुलकर सलमान, सलमान खान, सुंग हूं, कियारा आडवाणी, महेश बाबू, जेनिफर लोपेज, क्रिस इवांस, स्कारलेट जोहानसन और ज़ेंडाया जैसे सुपरस्टार के साथ स्थान साझा किया हैं।

प्रियंका को सूची में शीर्ष पर देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि वह काफी समय से अपनी फिल्मोग्राफी और अविश्वसनीय काम के साथ वैश्विक स्थान पर हावी रही हैं। आज ही,अभिनेत्री ने अपनी आगामी सायफाई फिल्म रेसुररेक्शन , द मैट्रिक्स के चौथे पार्ट के पहले फुटेज का अनावरण किया।

सुपरस्टार के पास टेक्स्ट फॉर यू और सिटाडेल भी है। इस बीच, बॉलीवुड में, प्रियंका ने हाल ही में एक ट्रेवर्ल एडवेंचर फिल्म, जी ले जारा की घोषणा की है।

Related Articles

Back to top button