उत्तराखंड समाचार

रेनो इंडिया करेगी देश भर में समर कैम्‍प का आयोजन

देहरादूनभारत के नंबर वन यूरोपियन ऑटोमोटिव ब्राण्‍ड, रेनो ने एक देशव्‍यापी बिक्री-पश्‍चात सेवा की पहल रेनो समर कैम्’ शुरू करने की घोषणा की है। यह पहल ग्राहकों के संतोष को बढ़ाने के लिये कंपनी की  प्रतिबद्धता जारी रखने के उद्देश्‍य के अंतर्गत लाई गई है। यह सर्विस कैम्‍प 24 अप्रैल से 30 अप्रैल, 2023 तक भारत में सभी रेनो सर्विस फैसिलिटीज पर चलेगा।

कारों का उच्‍चतम परफॉर्मेंस इस सर्विसिंग कैम्‍प के आयोजन का मुख्‍य उद्देश्‍य है। प्रशिक्षित एवं कुशल सर्विस तकनीशियन वाहनों पर विशष रूप से ध्‍यान देंगे। रेनो इंडिया द्वारा निर्धारित नियमों के अनुसार, रेनो समर कैम्‍प ऑटोमोबाइल की पूरी जाँच करेगा, जिसमें रेनो के मालिकों के लिये मुफ्त कार टॉप वाश शामिल है। इससे कार के सभी महत्‍वपूर्ण पुर्जों का करीब से मूल्‍यांकन हो सकेगा। ऐसी नियमित जाँच वाहन के परफॉर्मेंस में सुधार के लिये सभी जरूरी उपायों की गारंटी देती है और ग्राहकों को स्‍वामित्‍व का संतोषजनक अनुभव मिलता है।

रेनो समर कैम् के अंतर्गत, रेनो इंडिया के ग्राहक इंजन ऑयल बदलने पर 25% तक की छूटचुनिंदा पार्ट्स और एसेसरीज पर 10% की आकर्षक छूट वाले ऑफर्स और लेबर चार्जेस पर 15% की छूट भी प्राप्‍त कर सकते हैं। रेनो इंडिया विस्‍तारित वारंटी और रोडसाइड असिस्टेन् प्रोग्राम पर भी 10% की छूट देगी।

अभी देश में लगभग 500 सेल्‍स और 530 सर्विस टचपॉइंट्स के साथ रेनो इंडिया की व्‍यापक मौजूदगी है और बिक्री तथा सर्विस में इसकी गुणवत्‍ता एक मापदण्‍ड है।

टायरों (चुनिंदा ब्राण्‍ड्स के) पर खास ऑफर जैसे दूसरे कई मूल्‍य-वर्द्धित फायदों के साथ कार की जाँच की विस्‍तृत सुविधाओं के अलावा ग्राहकों के लिये कई मजेदार गतिविधियों का आयोजन होगा और उन्‍हें निश्चित उपहार मिलेंगे। इस प्रकार यह ग्राहकों के लिये एक रोमांचक और यादगार अनुभव बनेगा। रेनो की यह सभी नई बिक्री-पश्‍चात पहलें ग्राहक को ज्‍यादा से ज्‍यादा संतुष्टित देने का प्रमाण हैं।

रेनो ने अपने ग्राहकों को अपने ब्राण्‍ड के स्‍वामित्‍व का शानदार अनुभव देने के लिये अपने तरह की पहली कई बिक्री-पश्‍चात और ग्राहक केन्द्रित पहलें की हैं। इनमें रेनो सिक्‍योर, रेनो एश्‍योर्ड, रेनो असिस्‍ट, रेनो ईज़ी केयर, वर्कशॉप ऑन व्‍हील्‍स (डब्‍ल्‍यूओडब्‍ल्‍यू), माय रेनो ऐप और नियमित ग्राहक सेवा कैम्‍प शामिल हैं। भारत में अपनी मौजूदगी के एक दशक में रेनो ने उल्‍लेखनीय प्रगति की है, जिसमें भारत में एक अत्‍याधुनिक विनिर्माण सुविधा, एक विश्‍व-स्‍तरीय प्रौद्योगिकी केन्‍द्र, और लॉजिस्टिक्‍स एवं डिजाइन सेंटर शामिल हैं। उत्‍पाद के लिये उसकी अनोखी रणनीति और ग्राहक संतोष की अग्रणी पहलों से समर्थित इस मजबूत आधार ने भारत में रेनो की सफल यात्रा में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Related Articles

Back to top button