मनोरंजन

21 साल से हिफाजत कर रहे बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को लॉन्च करेंगे सलमान, खुद तलाश रहे स्क्रिप्ट

सलमान खान बॉलीवुड में न्यूकमर्स को मौका देने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनके द्वारा लॉन्च किए गए ज़हीर इक़बाल और प्रनूतन बहल की डेब्यू फिल्म नोटबुक 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है। अब सलमान अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे टाइगर को लॉन्च करने के लिए स्क्रिप्ट की तलाश में हैं। सलमान पिछले काफी समय से टाइगर को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन उन्हें उनके मुताबिक स्क्रिप्ट नहीं मिल रही है। सूत्रों के मुताबिक, सलमान खुद पर्सनल लेवल पर टाइगर के लिए स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं लेकिन अभी तक उन्हें किसी भी स्क्रिप्ट में दम नहीं लगा है।

शेरा के बेटे टाइगर को सलमान के साथ अक्सर कई इवेंट्स में साथ देखा जाता है। टाइगर करीब 25 साल के हैं उनकी फिजिक और लुक्स से सलमान खासे इम्प्रेस्ड बताए जाते हैं। उन्होंने डेब्यू के लिए प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी ले ली है। यहां तक कि वह सलमान की फिल्म सुल्तान में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम भी कर चुके हैं। टाइगर के पिता शेरा पिछले 21 साल से सलमान की हिफाजत कर रहे हैं। सलमान जहां भी जाते हैं, उनके बॉडीगार्ड शेरा हमेशा ही उनके साथ होते हैं। सलमान को जहां पहुंचना होता है, शेरा उस जगह का एक दिन पहले ही जायजा ले लेते हैं। कई बार उन्हें रास्ता साफ करने के लिए पांच-पांच किमी तक पैदल चलना पड़ता है। शेरा बॉडी बिल्डिंग में जूनियर मि. मुंबई और जूनियर मि. महाराष्ट्र जैसे खिताब जीत चुके हैं।

शेरा मुंबई में सलमान के पड़ोस में रहते थे बाद में उनके बॉडीगार्ड बन गए। सलमान के कहने पर शेरा ने 2017 में अपनी इवेंट कंपनी विजक्रॉफ्ट भी खोली है। साथ ही, उनकी एक अन्य कंपनी ‘टाइगर सिक्योरिटी’ भी है, जो स्टार्स को सुरक्षा मुहैया कराती है। कहा जाता है कि सलमान को भाई बुलाने वाले शेरा उनसे पहले भारत आने वाले हॉलीवुड स्टार्स को सुरक्षा देते थे।

Related Articles

Back to top button