खेल

संजय दत्त ने लॉन्च किया फिल्म ‘बाबा’ का ट्रेलर

अभिनेता संजय दत्त को फिल्म इंडस्ट्री में बाबा कहकर पुकारा जाता है। अब उनके इसी नाम से मराठी में एक फिल्म बनी है। फिल्म का ट्रेलर संजय दत्त और मान्यता दत्त ने ही लांच किया हैं। इस फिल्म का निर्माण संजय दत्त ही कर रहे हैं। दोनों इस फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आएं।

संजय दत्त द्वारा निर्मित इस फिल्म के गाने और टीजर को हाल ही में रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने बहुत सराहा था। इस फिल्म में अभिजीत खांडेकर की अहम भूमिका है। इस फिल्म में बाबा की भूमिका दीपक डोबरियाल निभाते नजर आएंगे। दरअसल मराठी में पिता को बाबा कहा जाता है। वहीं इस फिल्म में स्पृहा जोशी की भी अहम भूमिका होगी। सभी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित है।

फिल्म ‘बाबा’ की कहानी पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन राज गुप्ता कर रहे हैं। यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होनेवाली हैं। फिल्म के ट्रेलर लांच पर संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ नजर आए।

इस मौके पर मान्यता दत्त ने सफेद रंग की शर्ट और काले रंग की पैंट पहन रखी थी। वहीं संजय दत्त ने इस अवसर पर काले रंग की टी-शर्ट और ब्लू डेनिम पहन रखी थी।

एक निर्माता के तौर पर मान्यता दत्त ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उन्होंने मराठी फिल्म बनाने का फैसला किया क्योंकि मराठी फिल्मों का कंटेट काफी अच्छा होता है और उन्हें दर्शकों का भी अच्छा प्रतिसाद मिलता है। मराठी फिल्म ‘बाबा’ में हिंदी सिनेमा के जाने-माने एक्टर दीपक डोब्रियाल भी प्रमुख रोल में नजर आएंगे। फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button