मनोरंजन

हसीन दिलरुबा की रानी आएंगी नैनीताल, यहां की वादियों में करेंगी शूटिंग

हाल में रिलीज फिल्म हसीन दिलरुबा अगर आपने देख ली तो रानी कश्यप के कैरेक्टर ने आपको जरूर प्रभावित किया होगा। दिल्ली की रहने वाली रानी को दूल्हे के रूप में दो उम्मीदवारों में एक को चुनने की भारी दुविधा है। मुंबई शहर का लड़का गंजा है तो दूसरा प्रेमी सभ्य दिखने वाला इंजीनियर। चुलबुल टाइप रानी बोरिंग करने वाले इंजीनियर को लाइफ पार्टनर चुनती हैं। रोमांच व सस्पेंस से भरपूर फिल्म में रानी यानी तापसी तन्नू के किरदार को काफी सराहा जा रहा।

18 जुलाई से शुरू हो सकती है शूटिंग

हसीन दिलरुबा फिल्म का कुछ हिस्सा हरिद्वार में फिल्माया गया था। अभिनेत्री तापसी अपनी नई फिल्म के लिए फिर से उत्तराखंड आने वाली हैं। इस बार वह नैनीताल, भवाली, सातताल, रामगढ़ व भीमताल की खूबसूरत वादियों में शूटिंग करती नजर आएंगी। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी के मुताबिक, तापसी व फिल्म से जुड़े अन्य कलाकार 16 जुलाई को नैनीताल पहुंचने वाले हैं। 18 जुलाई से शूटिंग शुरू करने का शेड्यूल बनाया है। माना जा रहा है कि फिल्म एक से डेढ़ माह तक नैनीताल जिले में रहेगी।

गुलशन के साथ नजर आएंगी तापसी

तापसी की आने वाली फिल्म स्पेनिश कहानी से प्रेरित बताई जा रही। फिल्म महिला कैरेक्टर पर केंद्रित है। सेक्शन 375 जैसी फिल्म को डायरेक्ट कर चुके अजय बहल फिल्म का निर्देशन करेंगे। मर्द को दर्द नहीं होता फिल्म के गुलशन देव्यया आने वाली फिल्म में तापसी के साथ नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button