मनोरंजन

ख़त्म हुआ मिर्जापुर सीजन-2 का इंतज़ार! Amazon Prime पर इस दिन होगा रिलीज

लॉकडाउन (Lock down) के दौरान लोगों ने सोशल मीडिया पर मिर्जापुर का दूसरा सीजन कब शुरू होगा, इस बारे में कई सवाल पूछे थे. लोगों की उत्सुकता को देखते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने बताया कि यह सीरीज 23 अक्टूबर 2020 से Amazon Prime पर स्ट्रीम होगी.

मिर्जापुर सीजन 2 की रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए वेब सीरीज के प्रोडूसर रितेश सिंधवानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “#मिर्जापुर 2 में आपका स्वागत है.” वेब सीरीज के दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी अखंड त्रिपाठी के किरदार में, अली फजल गुड्डू पंडित, श्वेता त्रिपाठी गजगामिनी गुप्ता, रसिका दुग्गल बीना त्रिपाठी और दिव्येंदु शर्मा मुन्ना त्रिपाठी के किरदारों में दिखाई देंगे.

प्री-सैनिटाइज्ड स्टूडियो में शूटिंग शुरू

हाल ही में मिर्जापुर 2 की कास्ट ने सीरीज की शूटिंग पूरी की है. जिसका एक वीडियो अली फजल ने शेयर किया था. पूरी स्टार कास्ट शूटिंग के दौरान मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नज़र आ रही थी. वेब सीरीज के कुछ एपिसोड की शूटिंग लॉकडाउन के पहले हो चुकी थी. अली फजल ने बताया कि साफ़ सफाई का ध्यान रखते हुए स्टूडियो एक बार में एक ही कलाकार को शूटिंग करने दे रहे थे. जिसके बाद हमने एक प्री-सैनिटाइज्ड स्टूडियो में शूटिंग शुरू की. फजल ने बताया कि डबिंग भी एक अलग जगह पर की गई.

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है मिर्जापुर

बता दें कि मिर्जापुर एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसकी कहानी ड्रग्स, बंदूक और अराजकता के चारों ओर घूमती है. इसमें उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र में प्रचलित माफियाओं के झगड़े, अपराध और शासन को दर्शाया गया है. शो का पहला सीजन बेहद सफल रहा था, नतीजतन यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शोज में से एक बन गया था.

अमेजन प्राइम ने एक शो-रील रिलीज़ किया है जिसमें ‘मिर्जापुर’ के प्रति फैन्स के प्यार और पागलपन को दर्शाया गया है. इस दिलचस्प वीडियो में वे विभिन्न तरीके दिखाए गए हैं, जिनके जरिये प्रशंसकों ने निर्माताओं से संपर्क करने की कोशिश की है.

Related Articles

Back to top button