उत्तराखंड समाचार

टॉर्क फार्मा ने “मल्टीपावर” ब्रांड के तहत अपना नवीनतम न्यूट्रास्युटिकल पेश किया

देहरादून फार्मास्युटिकल उद्योग की अग्रणी इकाई टॉर्क फार्मा ने अपना मल्टीपावर सॉफ्ट जेलाटिन कैप्सूल पेश किया है, जो स्वास्थ्य और भलाई को बढ़ावा देने के लिए डिज़ाइन किया गया एक न्यूट्रास्यूटिकल एंडोमेंट है। यह अभिनव उत्पाद कैल्शियम, जिंक, आयरन, खनिज और जिनसेंग के साथ मल्टीविटामिन के फायदों को जोड़ता है। यह दैनिक पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करते हुए प्रतिरक्षा और ऊर्जा को बढ़ाने में मदद करता है।

मल्टीपॉवर सॉफ्ट जेलाटिन कैप्सूल में जिनसेंग अर्क, विटामिन ए, बी1, बी2, बी6, बी12, सी, ई, बी3 जैसे महत्वपूर्ण विटामिन और कैल्शियम, कॉपर, आयोडीन, आयरन, मैंगनीज और जिंक जैसे खनिज शामिल हैं जो पोषण संबंधी कमियों को दूर करते हैं। ये कैप्सूल न केवल ऊर्जा के स्तर को बढ़ाने और सहनशक्ति को बढ़ाने में मदद करते हैं, बल्कि प्रतिरक्षा को मजबूत करने, स्वस्थ और सक्रिय जीवन शैली को बढ़ावा देने में भी मदद करते हैं। यह एकाग्रता और तनाव प्रबंधन में सुधार करने में भी मदद करता है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, टॉर्क फार्मा के निदेशक, श्री अभय इकबाल सिंह बेदी ने कहा, “हम ‘मल्टीपावर’ ब्रांड के तहत अपनी नवीनतम पेशकश, न्यूट्रास्युटिकल को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। यह उत्पाद जीवन की समग्र गुणवत्ता में सुधार लाने के लिए हमारे समर्पण का प्रतीक है।” मात्र बीमारी के उपचार की सीमाएँ। जिंक और विटामिन सी जैसे आवश्यक पोषक तत्व प्रदान करने के अलावा, यह आज की तेज़-तर्रार जीवनशैली में उपभोक्ताओं की दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करने में भी योगदान देता है। हम अपने मूल्यवान ग्राहकों से प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

व्यापक दर्शकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, मल्टीपावर सॉफ्टजेल कैप्सूल की उचित कीमत 110 रुपये है, जो 1 स्ट्रिप में 10 कैप्सूल प्रदान करता है। वे नजदीकी खुदरा दुकानों और ऑनलाइन स्टोर – Torqueonline.co.in पर उपलब्ध हैं।

Related Articles

Back to top button