उत्तर प्रदेश

UP Election 2022: आम आदमी पार्टी ने जारी की 10 और प्रत्याशियों की 9वीं सूची, तीन सीटों पर बदले गए टिकट

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को 10 प्रत्याशियों की नौवीं सूची जारी की। आप के यूपी प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने टिकट पाने वाले प्रत्याशियों को ट्वीट कर शुभकामनाएं दी। वहीं तीन सीटों पर प्रत्याशी बदले गए हैं। अब तक कुल 353 प्रत्याशियों की घोषणा की जा चुकी है। बाकी सीटों पर भी जल्द प्रत्याशी घोषित कर दिए जाएंगे।

आप ने जगदीशपुर (सुरक्षित) सीट से तिलक राज को प्रत्याशी बनाया है। वहीं कैसरगंज से मोहम्मद सलमान, महसी से बुद्धराम पटेल, मटेरा से अतीकुर्रहमान, दरियाबाद से मुकेश प्रताप सिंह, हैदरगढ़ (सुरक्षित) से शिवानी, गोंडा से अजय कुमार प्रभाकर, तरबगंज से जसवंत सिंह, करछना से जगन्नाथ पटेल और सुलतानपुर सदर सीट से बृजेश सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है।

आम आदमी पार्टी ने जिन तीन सीटों पर प्रत्याशी बदले गए हैं, उसमें अब बलहा (सुरक्षित) सीट से डा. प्रियंका किशोर को प्रत्याशी बनाया गया है। चायल से अजय सिंह पटेल और मझवां सीट से अब शेषधर दुबे को प्रत्याशी बनाया गया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह का कहना है कि पार्टी अपने चुनाव घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा करेगी। दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने पूरा करके दिखाया है। यूपी में महंगाई चरम पर है और किसान परेशान है।

सोर्स: यह jagran न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ यूके न्यूज 360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button