उत्तर प्रदेश

सरकार से वक्फ संपत्ति और हुसैनाबाद ट्रस्ट मे जारी भ्रष्टाचार पर बात चीत के बाद ही आगे की रणनीति बनेगी: मौलाना कलबे जवाद

लखनऊ: वर्तमान कौमी मुद्दों और वक्फ संपत्ति में जारी भ्रष्टाचार ंपर आज मौलाना कलबे जवाद नकवी के निवास पर ओलमा की एक बैठक आयोजित हुई। बैठक में सभी ओलमा ने वक्फ बोर्ड और हुसैनाबाद ट्रस्ट में जारी भ्रष्टाचार पर चिंता जताई। ओलमा ने सर्वसम्मति से कहा कि मौजूदा सरकार का नारा सबका साथ सबका विकास था लेकिन इस सरकार में भी हमारी मांगों पर अभी तक कोई विचार नहीं किया गया जिसके लिये ओलमा को जनता के बीच जवाबदेह होना पड़ रहा है, इस लिये इस सिलसिले में जल्दी ही  मजबूत रणनीति बनाकर वर्तमान स्थिति को बदलने पर काम किया जायेगा ताकि सरकार से अपनी मागों को मनवाया जा सके।

ओलमा ने कहा कि अब इस जुमा को गिरफ्तारी का प्रोग्राम स्थगित कर दिया गया है ,पहले तमाम मसाएल पर सरकार से बात की जाएगी इसके बाद ही आगे की रणनीति पर काम किया जाएगा।

बैठक में मौलाना कलबे जवाद नकवी ,मौलाना मुहम्मद मियाॅन अबदी, मौलाना रजा हैदर, मौलाना रजा हुसैन, मौलाना अली अब्बास खान, मौलाना सईदुल हसन, मौलाना एहतेशमु ल-हसन, मौलाना नकी असकरी मौलाना हैदर अब्बास, मौलाना अली अमीर,मौलाना गुलाम रजा, मौलाना हबीब हैदर आबदी, मौलाना मिन्हाल हुसैन, मौलाना अबुल फजल आबदी, मौलाना मंजर अली अरिफी, मौलाना जव्वार हुसैन, मौलाना शबाहत हुसैन और अन्य ओलम भी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button