अपराध

ब्लू व्हेल का टास्क पूरा करने के लिए घर से भागीं आगरा की छात्राएं

आगरा  दुनियाभर में जानलेवा हो चुके ब्लू व्हेल के जाल में आर्मी पब्लिक स्कूल की दो छात्रएं फंस गईं। टास्क पूरा करने के लिए आगरा के सदर की रहने वाली छात्राएं घर से भाग निकलीं। 700 किलोमीटर दूर होशंगाबाद रेलवे स्टेशन पर टास्क पूरा करने के बाद घूम रही छात्राओं को जीआरपी ने शक होने पर पकड़ लिया। इसकी आगरा पुलिस और परिजनों को जानकारी दी। वह बुधवार शाम को उन्हें ले आए।

पुलिस के मुताबिक सदर क्षेत्र निवासी छात्राओं में एक के पिता पूर्व फौजी और दूसरी के व्यापारी हैं। छात्राओं को कुछ दिन पहले सहेलियों ने ब्लू व्हेल के बारे में बताया। खेलना शुरू किया, तो उन्हें पहला टास्क सुबह 4.20 बजे उठकर घर का बल्ब एवं ट्यूबलाइट फोड़ने का मिला। यह पूरा करने के बाद शहर से दूर किसी रेलवे स्टेशन पर पहुंचना था।

पुलिस के मुताबिक दोनों छात्राएं सोमवार को स्कूल से घर नहीं लौटीं। टास्क पूरा करने के लिए कैंट रेलवे स्टेशन से पंजाब मेल में सवार हो गईं। इस दौरान लैपटॉप की मदद से अपनी लोकेशन अपडेट करती रहीं। मंगलवार को होशंगाबाद स्टेशन पहुंचकर अपनी सेल्फी खींचनी थी।

दोनों ने वेटिंग रूम में सेल्फी लेकर अपलोड कर दी। रात अधिक होने के कारण वह डर गईं। इस बीच रात में छात्रओं को घूमता देख जीआरपी को शक हुआ, तो पूरी जानकारी हुई।

Related Articles

Back to top button