उत्तर प्रदेश

मऊ में छात्र को ट्रक ने रौंदा, आक्रोशित छात्रों के उपद्रव से तनाव

मऊ   टाउन इंटर कालेज के सामने आजमगढ़ के दो छात्रों के ट्रक के नीचे आने के कारण एक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा छात्र बेहद गंभीर है। छात्रों के ट्रक के नीचे आने की सूचना के बाद यहां स्कूली छात्रों ने जमकर उपद्रव मचाया। इस छात्रों के उपद्रव के कारण माहौल बेहद तनावपूर्ण है।

आजमगढ़ निवासी छात्र दीपांकर तथा अन्य साथी की ट्रक के नीचे आने से हालत गंभीर हो गई। दीपांकर ने तो मौके पर दम तोड़ दिया। चार पहिया वाहन से दबकर छात्र की मौत के बाद वहां पर भीड़ उग्र हो गई। लोगों ने एक ट्रक में आग लगाने के बाद वहां पर सड़क पर जाम लगा दिया। जिससे क्षेत्र में तनाव बना है।

मऊ में आज तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो छात्रों को रौंद दिया हैं। जिसमें एक छात्र दीपांकर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। छात्र की मौत की सूचना के बाद आक्रोशित होकर छात्रों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

पूरा मामला मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के के टाउन इंटर कालेज के पास का है। जहां पर दो छात्र अपनी बाइक से कालेज में पढने के लिए जा रहे थे कि अचानक ही केले से लदा अनियंत्रित ट्रक ने छात्रों को रौंद दिया।

जब कोतवाली पुलिस ने मामले में कोई एक्शन नहीं लिया, तो आक्रोशित हो कर छात्रों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

Related Articles

Back to top button