उत्तर प्रदेश

वाराणसी में विवाहिता की हत्या कर शव छिपाने के आरोप में पति सहित नौ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

चौबेपुर पुलिस ने मृतका के पिता शिव शंकर सिंह की तहरीर पर विवाहिता के पति सहित नौ लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। डेरवा थाना बलुवा चंदौली निवासी शिवधनी सिंह ने अपनी पुत्री ऋचा उर्फ जूही सिंह की शादी वर्ष 2017 में चौबेपुर वाराणसी के गोबरहा ढाब में सुभाष यादव के साथ कि थी। उसको एक पुत्री तीन वर्ष व एक पुत्र नौ माह का है।

शादी के बाद से ही पति सुभाष अकारण मारता पीटता था। इसी बीच गोबरहा ग्राम प्रधान का पुत्र ने आवास देने के नाम पर ऋचा उर्फ जूही को बाम्बे फोनकर बताया कि आवास लेना हो तो पति पत्नी दोनों घर आओ। ये सारी बात ऋचा उर्फ जूही मोबाइल पर सारी बाते अपनी मां को बतायी थीं। फिर दोनों अपने घर आये। इसी बीच पति सुभाष यादव ग्राम प्रधान का पुत्र धीरज यादव कई लोगों के साथ ऋचा उर्फ जूही की हत्या कर सोता के किनारे गड्ढे में फेंक दिया। 14 दिसम्बर को एक महिला का अज्ञात शव पुलिस ने बरामद किया था। उसकी शिनाख्त ऋचा उर्फ जूही के नाम पर उसके पिता शिवधनी सिंह ने की।

पुलिस ने सोमवार को पिता शिवधनी सिंह की तहरीर पर पति सुभाष यादव, ग्राम प्रधान पुत्र धीरज यादव, अजय यादव, हंसराज यादव, चन्द्रमा यादव, राजू यादव, विनोद यादव, लालमनी व लल्ला यादव के विरुद्ध हत्या व शव छुपाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, अभी रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थिति साफ होगी। कोई भी दोषी बख्‍शा नहीं जाएगा। इस बाबत बताया कि पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। इस बाबत जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button