देश-विदेश

22 महीने के बच्चे ने कर ली डेढ़ लाख रुपये की ऑनलाइन शॉपिंग, जब सामान घर आया तो सभी के उड़ गए होश

Latest Trending News : कई बार छोटे बच्चे (Kids) कुछ ऐसा काम कर जाते हैं कि उन्हें देखकर बड़ों के होश उड़ जाते हैं. अगर आपके घर में छोटा बच्चा है तो हो सकता है कि आपके साथ भी कई बार ऐसा हुआ हो, लेकिन अमेरिका (America) में रहने वाले एक कपल के साथ जैसा हुआ, वैसा शायद ही कभी आपके साथ हुआ हो. दरअसल इस कपल के 22 महीने के बच्चे ने अपनी मां के मोबाइल से 2 हजार डॉलर यानी करीब डेढ़ लाख रुपये की शॉपिंग (Shopping) कर ली. जब वह सामान उनके घर पहुंचा तब उन्हें इसका पता चला. सामान देखकर वह पहले हैरान हो गए. जब उन्होंने इसकी पड़ताल की तो हकीकत जानकर दोनों चौंक गए. चलिए आपको भी बताते हैं क्या है पूरा मामला.

खुद ढूंढ रहीं थीं प्रोडक्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के न्यूजर्सी (America New Jeresy) में इंडियन कपल मधु (Madhu) और प्रमोद कुमार (Pramod Kumar) रहते हैं. इनका 22 महीने का एक बेटा अयांश (Ayansh) भी है. मधु के अनुसार, वह अपने नए घर के लिए फर्नीचर (Furniture) लेने की प्लानिंग कर रही थीं. इसके लिए वह अपने मोबाइल पर ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) साइट वॉलमार्ट (WallMart) पर प्रोडक्ट ढूंढ रही थीं. उन्होंने कुछ प्रोडक्ट फाइनल करके उन्हें कार्ट में ऐड करके रखा था.

खेल-खेल में बेटे से हो गया बुक

मधु ने बताया कि बजट कैलकुलेशन की वजह से उन्होंने अभी ऑर्डर बुक नहीं किया था, लेकिन एक दिन अचानक खेल-खेल में उनके बेटे अयांश ने मोबाइल से कार्ट में ऐड सभी आइटम का ऑर्डर कर दिया. एक दिन जब उनके घर पर फर्नीचर की डिलिवरी होने लगी तो उन्हें इसका पता चला. इन सामान की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये थी. वह बताती हैं कि शॉपिंग साइट पर उनके घर का एड्रेस पहले से सेव था, ऐसे में जब अयांश के हाथ में फोन आया तो उसने खेल-खेल में गलती से इनको बुक कर दिया.

सोर्स: यह abp न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ यूके न्यूज 360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button