मनोरंजन

अहाना का एसआरके के साथ फैन गर्ल मोमेंट।

अभिनेत्री अहाना कुमरा ने लिपस्टिक अंडर माई बुर्खा और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर जैसी फिल्मो में एक ठोस भूमिका निभाई है जिससे उन्हें बहुत प्रशंशा मिली है। फिल्मो में सक्रिय होने के साथ ही अहाना वेब पर भी उतनी ही सक्रिय है, वे बॉलीवुड और वेब प्रोजेक्ट को एक साथ संभाल रही है , हालही में अहाना ने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज बेताल का शूट पूरा किया है और जल्द ही इस वेब सीरीज स्ट्रीम होगी  ।

अभिनेत्री के लिए बेताल बहुत ही विशेष है , क्यों की इस वेब सीरीज का निर्माण सुपरस्टार शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस कर रहा है। कई अन्य लोगों की तरह, अहाना भी, एसआरके की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और उनके द्वारा निर्मित वेब सीरीज का हिस्सा होना उनके लिए एक सपना सच होने जैसा है।

फ्रेंडशिप डे पर सुपरस्टार से मिलने के बाद, जिस दिन बेताल का शेड्यूल पूरा हुआ , अहाना ने अपना फैन गर्ल मोमेंट को  साझा  करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए कहा ” प्यार दोस्ती है … कुछ कुछ होता है … SRK आप नहीं समझोगे ।  बेताल का सेडुल पूरा होगया है और मैं अभी भी उस समय में भीगी हुई हु जब हमने कल रात आपके साथ बात की थी! हैप्पी फ्रेंडशिप डे ।”

Related Articles

Back to top button